कीर्ति पाठक को अजमेर संभाग का प्रभार सौंपा

आम आदमी पार्टी के देशव्यापी राष्ट्र निर्माण अभियान हेतु राज्यस्तरीय सम्मेलन आज दिनांक 23-2-20 को जयपुर में आहूत किया गया। इस सम्मेलन की अध्यक्षता राजस्थान प्रदेश के सह प्रभारी खेमचंद जागीरदार द्वारा की गयी। राजस्थान संयोजक श्री रामपाल जाट व प्रदेश सचिव देवेंद्र शास्त्री ने आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की सदस्य कीर्ति पाठक को राष्ट्रनिर्माण व संगठन को सुदृढ़ बनाने हेतु अजमेर संभाग का प्रभार सौंपा।
तत्पश्चात् अपने उदबोधन में श्रीमती कीर्ति पाठक ने सभी कार्यकर्ताओं को आपसी मतभेद भूल कर राष्ट्रनिर्माण हेतु जुट जाने का आह्वान किया। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि महिला शक्ति को जोड़ना हमारी प्राथमिकता रहेगी।
उन्होंने कार्यकर्ताओं को स्वतंत्रता प्राप्ति के पश्चात पिछले सत्तर साल से चल रहे भाजपा और कांग्रेस के जेब भरो मुहिम पर रोक लगाने को ललकारा।
कीर्ति पाठक ने कहा कि सरकार एक welfare state होती है और हर सरकार का ये कर्तव्य है कि वो नागरिकों की बिजली , पानी , स्वास्थ्य व शिक्षा जैसी मूल भूत आवश्यकताओं को निशुल्क प्रदान करे। दिल्ली सरकार ने ये ही किया है और दिल्ली के मतदाताओं ने वोट बैंक और धर्म आधारित राजनीति को नकारते हुए काम करने के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी को चुना।
आज के कार्यक्रम में प्रदेश के हर कोने से आए कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया ।
अजमेर पहुँचने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा कीर्ति पाठक का स्वागत किया गया।

error: Content is protected !!