एडवोकेट विजय पाल चौधरी ने संभाला अजमेर में रालोपा का मोर्चा

नागौर में दलित युवकों के साथ मारपीट करने और उनके साथ अमानवीय अत्याचार करने के मामले में रविवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (Rashtriya Loktantrik Party) ने प्रदेशभर में सरकार के खिलाफ एक साफ हल्ला बोला। राज्य के सभी जिला मुख्यालयों पर रालोपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर्स को ज्ञापन दिया।
अजमेर में रालोपा का नेतृत्व किया प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एडवोकेट विजय पाल चौधरी ने ​अजमेर कलेक्ट्रेट पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में युवाओं का नेतृत्व किया।
इस दौरान दलित अत्याचार के साथ ही अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की राज्य सरकार के भ्रष्टाचार में लिप्त बताए जा रहे यातायात, परिवहन एवं सैनिक कल्याण मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को बर्खास्त करने की मांग की गई।
प्रदर्शन के बाद राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (Rashtriya Loktantrik Party) के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एडवोकेट विजय पाल चौधरी,प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश लाम्बा,प्रदेश माहमंत्री संजय कुमावत
के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम अजमेर मुख्यालय पर कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया।
विजय पाल चौधरी ने बताया कि राजस्थान​ अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) इतनी भ्रष्ट हो गई कि प्रदेश में दलितों और छोटी बच्चियों के साथ हो रहे अत्याचार की तरफ कोई ध्यान ही नहीं है।
उन्होंने कहा कि राजस्थान की पुलिस बजरी माफियाओं से हफ्ता लेने में व्यस्त है और राजस्थान के मंत्री खुद भ्रष्ट हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री की आफसी फूट का नुकसान से प्रदेश की जनता को उठाना पड़ रहा है।
उन्होंने दावा किया कि अगर जल्द ही राजस्थान सरकार ने जरुरी फैसला नहीं लिया तो सरकार के खिलाफ प्रदेशभर में उग्र आंदोलन किया जाएगा। ज्ञापन में नागौर एसीपी करने की मांग की और राजस्थान सरकार के भ्रष्ट मंत्री को मंत्री पद से हटाने की मांग की गई है।

error: Content is protected !!