बाॅक्स क्रिकेट चैम्पियनशिप का दूसरे चरण पूर्ण, क्वार्टर फाईनल में खेलेंगी आठ टीमें

अजमेर। 03 मार्च: पंचशील नगर स्थित स्ट्राईक द टर्फ में बाॅक्स क्रिकेट चैम्पियनशिप खेली जा रही है। आज दूसरे चरण से आज आठ टीमें क्वार्टर फाईनल में पहुंची। टर्फ का निरिक्षण बाॅस्केट बाॅल के अंतराष्ट्रीय खिलाडी विनीत लोहिया ने कहां कि आज के जमाने में सौशल मिडिया से बाहर निकलकर युवाओं को खेल के मैदान में आना चाहिए। टर्फ वह सभी सुविधाएं उपलब्ध करवा रहा है, जिससे खेल के साथ ही फिटनेस भी बढ़ेगी। खिलाड़ी को जीत हार को खिलाडी को खेल भावना की तरह खेलना चाहिए।
डायरेक्टर सुधांशु डिडवानिया ने बताया कि स्ट्राइक द टर्फ पंचशील नगर स्थित रिलायंस मार्केट के पास द्वारा 32 टीमों का बाॅक्स क्रिकेट चैम्पियनशिप आयोजित की जा रही है। सायं फ्लड लाईट में सायं 5 से रात्री 12 बजे तक दूधियां रोशनी में जारी है। आज के मुकाबलों में 8 मैचों में 8 टीमे क्वार्टर फाईनल में पहुंच गई है। जिसमें दूसरे राउण्ड में फिटनेस मंत्रा ने पुष्कर पेन्थर्स, सेवन्त वाॅल्स ने पिच ब्रुनर बीसीए, रूट क्रिकेट एकेडमी ने स्पेन्थ, राजपुताना ने स्वामी ग्रुप, अजमेर पेन्थर्स ने बीसीए टाइगर, फलाईंग सिक्स ने एन्सलेमेन्ट, एसीसी ने फिज राइडर, अजमेर जगुआर्स ने राॅयल बाॅय ने हराकर अपना स्थान क्वार्टर फाइनल में बनाया।
डायरेक्टर गौरांग किशनानी ने बताया विशेष आकर्षण में कुल 8 ओवर में अजमेर पेन्थर से विक्रम ने 78 बबली ने 77 रन, अजमेर जेगुअर्स के प्रशान्त 71 रन बनाकर शानदार प्रदर्शन किया, गेदबाजी में शाॅपनेल भटनागर ने शानदार 2 विकेट लिए। क्वार्टर फाइनल व 4 मार्च को सेमीफाइनल, 5 मार्च को फाईनल खेला जायेगा। तक चलेंगे। फाईनल में पहुंचने वाली विजेता एवं उपविजेता टीमों को नगद पुरस्कारों के साथ साथ स्मृति चिन्ह प्रदान किए जायेगे।

error: Content is protected !!