फिटनेस मंत्रा, राजपुताना लाॅयन, फ्लाइंग 6, अजमेर जगुआर टीमें पहुंची सेमी फाईनल मे

रात के समय ऐसा लगता है आॅस्ट्रेलिया या इंगलेण्ड में हम खेल रहे है-अशोक गुप्ता
फिटनेस मंत्रा, राजपुताना लाॅयन, फ्लाइंग 6, अजमेर जगुआर टीमें पहुंची सेमी फाईनल मे

अजमेर। 04 मार्च: पंचशील नगर स्थित स्ट्राईक द टर्फ में बाॅक्स क्रिकेट चैम्पियनशिप खेली जा रही है। आज तृतीय चरण से आज चार टीमें सेमी फाईनल में पहुंची। टर्फ का निरीक्षण करते हुए साई के क्रिकेट कोच अशोक गुप्ता ने कहा कि अजमेर जिले में एक नया प्रयोग है जो पहली बार किया जा रहा है, हर उम्र जो बच्चों से लेकर बडों को अपने जमाने में खेलने का मौका नहीं मिला। वह भी अपनी प्रतिभा दिखा सकते है। स्वास्थ को बेहतर बना सकते है। रात के समय ऐसा लगता है आॅस्ट्रेलिया या इंगलेण्ड में हम खेल रहे है। अजमेर में मैने ऐसी प्रतिभा देखने का पहली बार मौका मिल रहा है।
डायरेक्टर अर्पित सुराणा ने बताया कि स्ट्राइक द टर्फ पंचशील नगर स्थित रिलायंस मार्केट के पास द्वारा 32 टीमों का बाॅक्स क्रिकेट चैम्पियनशिप आयोजित की जा रही है। फ्लड लाईट की दूधियां रोशनी में क्वार्टर फाईनल मैच खेल गये। मुकाबलों में 4 मैचों में 8 टीमों खेले। प्रथम सेमी फाईनल में फिटनेस मंत्रा के सामने राजपुताना लाॅयस व दूसरा मैच फिटनेस 6 के सामने अजमेर जगुआर्स का होगा। जितने वाली टीम फाईनल होगा।
डायरेक्टर सुधाशंु डिडवानिया ने बताया क्वार्टर फाईनल में फिटनेस मंत्रा के राहुल ने 34 बनाकर सेवन वाॅल्स को, राजपुताना लाॅयन के अक्षय ने 54 रन बनाकर रूट क्रिकेट एकेडमी को, फ्लाइंग 6 के शरद ने 38 रन बनाकर अंतिम बाॅल पर अजमेर पेन्थर्स को, अजमेर जगुआर के अक्षय ने 40 बनाकर अजमेर साईकिलिंग कमेटी को हराकर अपना स्थान सेमी फाइनल में जगह बनाया।

error: Content is protected !!