पैदल मार्च निकाल किया व्यापारियों से प्रतिष्ठान बंद करने का निवेदन

अजमेर। विश्व के लिए चुनौती बने करोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए आज कैसरगंज व्यापार संघ के समस्त पदाधिकारियों ने प्रातः 11.00 बजे से सभी दुकानदारों, व्यापारिक प्रतिष्ठानों को इस वायरस के हो सकने वाले घातक परिणामों के मद्देनजर ऐतिहातन स्वेच्छा से अपनी दुकानें बंद करने की अपील करी।

व्यापारी 3 दिन के लिए स्वतः रखेंगे अपने प्रतिष्ठान बंद

कैसर गंज व्यापारिक संघ के अध्यक्ष रमेश जैन एवं सचिव जय गोयल ने बताया कि कैसरगंज व्यारिक संघ के उपाध्यक्ष अंकुल गोयल एवं सी ऐ प्रकोष्ठ अध्यक्ष विकास अग्रवाल सहित समस्त पदाधिकारियो द्वारा सभी की सहमति से निर्णय लिया गया कि बाजार के सभी व्यापारि आज दिनांक 21 माच्र से 23 मार्च तक तीन दिन जन हित में अपने-अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखेंगे और देशभर में फैली महामारी कोरोना को हराने व इससे बचाव की कोशिश करेंगे। व्यापारिक संघ के पदाधिकारियों द्वारा व्यापारिओं से निवेदन किया गया की वे अपने स्वम् के, अपने स्टाफ के हित के लिए अपने रिश्तेदारों एवं सामाजिक हित के लिए 3 दिन प्रतिष्ठान बंद कर ज्यादा से ज्यादा समय अपने घर पर ही गुजरें। पैदल मार्च निकल किया व्यापारिओं से जन हित में अपने प्रतिष्ठान बंद रखने का आग्रह
सारथी संस्था अध्यक्ष मनीष गोयल एवं कबीर मार्ग व्यापारिक संघ अध्यक्ष राजिव जैन निराला ने बताया कि आज करोना वायरस पुरे विश्व के लिए चुनौति बन गया है। दिन पे दिन यह वायरस अपने पैर पसारता जा रहा है। इस वैश्विक महामारी के संक्रमण को फैलने से बचाने के लिए आज देश का प्रत्येक नागरिक अपने अपने हिस्से की सहभागिता निभा रहा है इसी कडी आज कैसरगंज व्यापारिक संघ, कबीर मार्ग व्यापारिक संघ एवं सारथी आपके साथ समाज सेवा संस्था ने संयुक्त रूप से कैसरगंज, गोल चक्कर, टीकम गंज, कबीर मार्ग, महावीर मोहल्ला, स्टेशन रोड, पडाव सहित आस पास के ईलाके में पैदल मार्च निकाल कर वहाँ के व्यापारियों को उनके स्वयं के स्वस्थ रहने के लिए अपने अपने प्रतिष्ठान स्वतः बंद रखने का निवेदन किया और सभी व्यापारियों ने कोरोनावायरस को माद देने एवं जन हित में अपनी भुमिका निभाने हेतु स्वतः अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिये।
आज व्यापारियों से सम्पर्क कर उन्हें केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी का पालन करने के लिए निवेदन करने एवं करना वायरस से सचेत रहने गेतु जागरूक करने में केसरगंज व्यापार संघ के अध्यक्ष केसरगंज व्यापारी संघ के अध्यक्ष रमेशचंद जैन, सचिव जय गोयल, सीए प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सीए विकास अग्रवाल, सारथी समाज संस्थान के अध्यक्ष मनीष गोयल, कबीर मार्ग व्यापार संघ के अध्यक्ष राजिव जेन, अंकुल गोयल, संतोष गोयल, राजीव गोयल, विक्रम गुप्ता, लवली जैन, सौरभ खंडेलवाल कैलाश अग्रवाल आदि का बाजार बंद कराने में सहयोग रहा।

error: Content is protected !!