कोरोना वायरस से रोकथाम के लिए फ्री मास्क का वितरण

अजमेर 21 मार्च ( ) देश में फैल रहे कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के प्रयासों के अन्तर्गत अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन जिला शाखा अजमेर व हिन्द पेपर मार्ट के सौजन्य से सामाजिक सरोकार कार्यक्रम के तहत आज जिला कार्यालय हिन्द पेपर मार्ट, केसरगंज, अजमेर पर लगभग 1 हजार मास्क का निःशुल्क वितरण किया गया।
अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के जिलाध्यक्ष गिरधारीलाल मंगल व महामंत्री पूर्व पार्षद शैलेन्द्र अग्रवाल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए निःशुल्क वितरित किये गए मास्क को लेकर आम नागरिकों में काफी उत्साह था तथा आमजन ने इस पुनीतकार्य के लिए मंगल परिवार को धन्यवाद दिया।
जिलाध्यक्ष मंगल ने बताया कि संस्था द्वारा रोग प्रतिरोधात्मक क्षमता की होम्योपैथी दवाई का निःशुल्क वितरण भी शीघ्र किया जाएगा तथा मास्क का और आर्डर दिया गया है प्राप्त होने पर शीघ्र ही फिर से मास्क का वितरण भी किया जाएगा।
संस्था पदाधिकारियों ने आम नागरिकों से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के तहत अपने अपने घरों में ही रहने तथा इस बीमारी से बचने के लिए पूर्ण सुरक्षा बरतने का आग्रह किया है।
आज संस्था द्वारा किये गए मास्क वितरण सेवा कार्य कार्यक्रम में मुख्य रुप से जिलाध्यक्ष गिरधारीलाल मंगल, जिला महामंत्री पूर्व पार्षद शैलेन्द्र अग्रवाल, कोषाध्यक्ष पीयूष अग्रवाल , संगठन मंत्री प्रवीण अग्रवाल व भावेश मंगल सहित संस्था के कई पदाधिकारियों एवम परिवार जन ने सहयोग किया।
भवदीय

शैलेन्द्र अग्रवाल “पूर्व पार्षद”
जिला महामंत्री
अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन ज़िला शाखा अजमेर।
9414280962, 7891884488

error: Content is protected !!