केसरगंज बाज़ार तीन दिन तक बंद रहेगा

अजमेर 21/03/2020 केसरगंज व्यापारी संघ के पदाधिकारियों द्वारा आज सुबह 11:00 बजे से सभी दुकानदारों, व्यापारिक प्रतिष्ठानों के यहां जाकर उनसे अपनी-अपनी दुकानें बंद करने की अपील की व आज कल एवं परसों 23 मार्च यानि तीन दिन तक सभी व्यापारीगण ने अपने-अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखें और देशभर में फैली महामारी कोरोना को हराने व इससे बचाव की कोशिश करें, स्वस्थ रहने की कोशिश करें और लोगों को भी स्वस्थ रहने के लिए जागरूक करें।
पदाधिकारी विकास अग्रवाल ने बताया कि बाज़ार बंद करने से बाज़ार में लोगों की आवाजाही घटेगी और समूह एकत्रित नहीं होगा जिससे कोरोना वायरस की कड़ी टूटने में सफलता मिलेगी । संघ के अध्यक्ष रमेशचंद जैन, सचिव जय गोयल, सीए प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सीए विकास अग्रवाल , सारथी समाज संस्थान के अध्यक्ष मनीष गोयल, केसरगंज स्थित कबीर मार्किट के अध्यक्ष राजीव निराला के नेत्रत्व में व्यापारियों द्वारा आस-पास के सभी बाजारों में पैदल मार्च करके माइक द्वारा अपील करते हुए आस-पास के मार्किट जैसे गोलचक्कर, स्टेशन रोड, कबीर मार्किट, आर्य समाज मार्ग, लाल कोठी, में स्थित दुकानों को कोरोना वायरस से बचाव हेतु बन्द करने की अपील की और बताया कि कोरोना को हराना है तो इसका बचाव ही इसका उपचार है इसलिए सभी व्यापारीगण अपने-अपने घरों में रहे और बाहर न निकलें । सभी व्यापारियों ने स्वेच्छा से अपनी-अपनी दुकाने बंद करने के बाद से अब सम्पुर्ण केसरगंज क्षेत्र 3 दिवस के लिए बन्द हो गया।
दुकानें बंद कराने की अपील करने वालों में अध्यक्ष रमेशचंद जैन सहित सचिव जय गोयल, विकास अग्रवाल, राजीव निराला सहित संतोष गोयल, राजीव गोयल, विक्रम गुप्ता, लवी जैन, सौरभ खंडेलवाल, कैलाश अग्रवाल आदि का बाजार बंद कराने में सहयोग रहा।

विकास अग्रवाल
प्रवक्ता

error: Content is protected !!