सरवाड में100 जरूरतमंद व्यक्तिये को खाद्य सामग्री के पैकेट का वितरण

सरवाड ! जवाहर फाउंडेशन एवं पूर्वांचल जन चेतना समिति चैरिटेबल ट्रस्ट के के संरक्षक रिजु झुनझुनवाला के निर्देशानुसार वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की आपदा में दिहाड़ी मजदूर रिक्शा चालक भिक्षुक निर्धन असहाय एवं जरूरतमंद 100लोगों को युवा नेता सागर शर्मा एवं ओमा मालाकार के नेतृत्व में सूखे खाद्य पदार्थ के पैकेट वितरित किए गए।
जवाहर फाऊंडेशन द्वारा वैश्विक आपदा में जरूरतमंद लोगों को राहत पहुंचाने के लिए पुरानी कंजर बस्ती एवं नई कंजर बस्ती में क्षेत्रों में 100 से अधिक जरूरत मंदो को सूखे खाद्य पदार्थों में आटा चावल दाल तेल एवं सूखे मसाले के पैकेट वितरित किए ।!
पूर्वांचल जन चेतना समिति चैरिटेबल ट्रस्ट केकड़ी शाखा की अध्यक्षा श्रीमती ओमा मालाकार ने बताया कि आज फरीद मोहम्मद शेख राजेंद्र गहलोत शंभू गहलोत ज्ञानचंद माली ने सोशल डिस्टेंस बनाते हुए टीम बनाकर जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री के पैकेट वितरित किए।
उन्होंने बताया कि जवाहर फाउंडेशन एवं पूर्वांचल जन चेतना समिति के संयुक्त तत्वाधान में सरवाड़ के विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिदिन जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री का वितरण किया जाएगा। पूर्वांचल जल चेतना समिति के मैनेजिंग ट्रस्टी रजनीश वर्मा ने बताया कि आज अजमेर प्रशासन को डी एम करोना रिलीफ फंड में जवाहर फाउंडेशन से 20 लाख की सहायता राशि दी गई और और राजस्थान सीएम करोना रिलीफ फंड कोविड-19 में ₹50 लाख की अतिरिक्त जमा कराई

error: Content is protected !!