श्रीनगर ब्लॉक के विभिन्न पंचायतों में बांटे गए फूड पैकेट

पूर्वांचल जन चेतना समिति चेरिटेबल ट्रस्ट एवं जवाहर फाउंडेशन की ओर से फूड पैकिट बांटने का सिलसिला जारी ग्राम पंचायत श्रीनगर में फूड पैकीटो का वितरण,*
आज प्रथम चरण फूड पैकिट वितरण के तहत सामाजिक सरोकार में अग्रणी संस्था जवाहर फाउंडेशन एवं पूर्वांचल जन चेतना समिति चैरिटेबल ट्रस्ट के संरक्षक रिजु झुनझुनवाला की अनुकरणीय पहल पर महामारी कोरोना वायरस की आपदा में गरीब,असहाय एवं जरूरतमंद लोगों को ग्राम पंचायत श्री नगर एवं मंडियानी में श्री नगर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ओंकार गुर्जर ओर युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुल मोहम्मद कायमखानी के नेतृत्व में फूड पैकीटो का वितरण किया गया।
ब्लॉक अध्यक्ष गुर्जर ने मौजूद लोगों को इस भयंकर महामारी से सावधान रहकर सभी को अपने घरों में ही रहने की अपील की एवं जनता को जागरूक किया की सभी लोग साफ सफाई का विशेष ध्यान रखे ओर एक दूसरे से उचित दूरी बनाये रखे,सब अपने मुंह पर मास्क लगाए रखे।
युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुल मोहम्मद ने बताया कि सभी युवा साथी ओर हमारी टीम इस भयंकर विपदा के समय क्षेत्र में सहयोग के लिए जनता के साथ है।
मैनेजिंग ट्रस्टी रजनीश वर्मा ने बताया कि जवाहर फाउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में वैश्विक आपदा के प्रथम चरण के समापन पर आज नसीराबाद क्षेत्र में फूड पैकिट वितरित किये।
अब दूसरे चरण में विधानसभा क्षेत्र में 500 लोगों को सूखा खाद्य पदार्थ उपलब्ध कराया जाएगा।
इस दौरान श्री नगर थाना प्रभारी प्रभुदयाल वर्मा मय जाप्ता,युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव फैजान कुरैशी,पार्षद प्रशांत मेहरा, महासचिव लोकेश डिया,घनश्याम वैष्णव,रघुनंदन पारीक,हितेश सेन,विकास परिहार ग्रामीण मौजूद रहे।

error: Content is protected !!