व्यापारिक क्षेत्र को तत्काल कफ्र्यू से मुक्त करे – देवनानी

– देवनानी ने जिला कलक्टर से मुलाकात कर व्यक्त की नाराजगी, सरकार की गाईड लाईन के अनुसार व्यापारिक क्षेत्र से तत्काल हटाए कफ्र्यू
– पड़ाव, मदारगेट, कवण्डसपुरा, चूड़ीबाजार, पृथ्वीराज मार्ग, डिग्गी प्लाजा रोड़ क्षेत्र के व्यापारियों को दे राहत

प्रो. वासुदेव देवनानी
अजमेर, 20 मई। विधायक अजमेर उत्तर वासुदेव देवनानी ने जिला कलक्टर विश्वमोहन शर्मा से मुलाकात कर शहर के व्यापारिक क्षेत्र में लागू कफ्र्यू की समीक्षा करते हुए वहां से तत्काल कफ्र्यू हटाकर व्यापारियों को राहत देने की मांग की।
देवनानी ने जिला कलक्टर से इस बात पर नाराजगी व्यक्त की कि राज्य सरकार द्वारा जारी गाईड लाईन के अनुसार पड़ाव, मदारगेट, कवण्डसपुरा, चूड़ीबाजार, पृथ्वीराज मार्ग, डिग्गी प्लाजा रोड़ आदि व्यापारिक क्षेत्र में आज की तारीख में जहां पर कफ्र्यू लगा रखा है वहां पर कफ्र्यू लागू रखना तर्कसंगत नहीं है जबकि इनके आस-पास के क्षेत्रों से कफ्र्यू हटा दिया गया है। इन क्षेत्रों में पिछले लम्बे समय से कोई संक्रमित भी सामने नहीं आया है। देवनानी ने कहा कि सरकारी की गाईड लाईन पूरे प्रदेश में समान रूप से लागू होती है इसलिए निर्धारित मापदण्डों व शर्तो के साथ इन क्षेत्र के व्यापारियों को भी उनकी दुकाने खोलने की अनुमति शीघ्र दी जाए जिससे दुकानों पर काम करने वाले कार्मिकों व शहरवासियों को भी राहत मिल सके।
उन्होंने कहा कि इस सम्बंध में पड़ाव स्थित संजय मार्केट सिनेमा रोड, चैइथराम गिदवानी मार्केट, कवण्डपसपुरा, गांधी बाजार मदारगेट, लक्ष्मी बेकरी रोड, गोल प्याऊ से चूड़ी बाजार, पृथ्वीराज मार्ग, डिग्गी प्लाजा रोड आदि क्षेत्र के व्यापारियों ने उनसे मुलाकात कर आग्रह किया है कि प्रदेश के अन्य शहरों की भांति सरकार की गाईडलाईन के अनुसार उनके क्षेत्र से भी कफ्र्यू हटाया जाए।

error: Content is protected !!