अजमेर , उदयपुर और आबू रोड़ स्थित यात्री आरक्षण केन्द्र (PRS) 18.00 बजे के बाद नही खुलेंगे

उत्तर पश्चिम रेलवे अजमेर मंडल अजमेर , आबू रोड़, उदयपुर स्थित यात्री आरक्षण केंद्र 18.00 बजे तक ही खोले जाएंगे अर्थात ये सभी यात्री आरक्षण केन्द्र (PRS) 18.00 बजे के पश्चात् यात्री आरक्षण और रिफंड हेतु उपलब्ध नहीं होंगे। ये आदेश तत्काल प्रभाव से लागू कर दिए गए है और दिनांक 31.05.2020 तक लागू रहेंगे।

उल्लेखनीय है की दिनाँक 22.05.2020 से आरक्षित टिकट जारी करने के लिए अजमेर मंडल के ब्यावर, मारवाड़ जं, फालना, रानी, जवाई बांध, पिंडवाड़ा , राणाप्रताप नगर, मावली जं, कपासन और भीलवाड़ा रेलवे स्टेशन पर 1यात्री आरक्षण काउंटर एक शिफ्ट में 08 से 15 बजे तक खोला जा रहा है जबकि अजमेर, आबू रोड़ व उदयपुर में 1 काउंटर 2 शिफ्ट में 8 बजे से 20 बजे तक खोले जाने का निर्णय लिया गया था जो कि अब 8 बजे से 18 बजे तक ही खोले जाएंगे। ट्रेनों की संख्या में व्रद्धि होने काउंटरों की संख्या को भी बढ़ाया जाएगा।
इन काउंटर से यात्री टिकट रिफंड की सुविधा भी उपलब्ध है। कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर आमजन से अपील की जाती है कि वे ऑनलाइन टिकटिंग को प्राथमिकता दें और स्टेशन पर आरक्षण हेतु पहुंचने पर मास्क लगाएं और गृह मंत्रालय, स्वास्थ्य मंत्रालय व सरकार द्वारा कोविड-19 से संबंधित विभिन्न दिशा निर्देशों का पालन करें।

मुख्य जनसंपर्क निरीक्षक अजमेर।

error: Content is protected !!