सेवा दिव्य औषधि का काम करती है -पुनीत जैन

अजमेर शहर के प्रमुख उद्योगपति पुनीत जैन ने अजमेर जिले के सबसे बड़े जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में मरीज उनके परिजन व अन्य आये जरूरतमंद व्यक्तियों को अपने हाथों से भोजन की सेवा देते हुए कहा कि सामूहिक प्रयास करने से बड़ी से बड़ी सेवा को हम बहुत ही सुलभ तरीके से संपादित कर सकते हैं। सेवा दिव्य औषधि का काम करती है। उन्होंने कहा कि इस कार्य मे हम सभी को अवश्य ही सहयोग करके पीड़ितों को राहत पहुचानी चाहिए।
जैन सोशियल ग्रुप क्लासिक व लायंस क्लब अजमेर आस्था के संयुक्त तत्वावधान में अक्षय कलेवा प्रोग्राम के माध्यम से वरिष्ठ लायन मुकेश कर्णावट के संयोजन में विगत अस्सी दिन से प्रत्तिदिन छह सौ पचास व्यक्तियों को शुद्ध एवम सात्विक भोजन की निशुल्क सेवा देते हुए राहत प्रदान की जा रही हैै। लायंस क्लब अजमेर आस्था के अध्यक्ष लायन पदमचंद जैन ने बताया कि होस्पिटल परिसर में रोगी व उनके रिश्तेदार को भोजन व्यवस्था की सेवा से जुड़े समाजसेवियों व भामाशाहों का कहना है कि इस कार्य में सहयोग कर मानवीय सुख की अनुभूति हुई है। आज इस सेवा में क्लब के कोषाध्यक्ष लायन अनिलकुमार चौरड़िया ने अपने पिताजी स्वर्गीय श्री धर्मीचंद जी चौरड़िया की पुण्य स्मृति में सहयोग किया।
ग्रुप की वरिष्ठ सदस्य मोंटू कर्णावट व लायन अतुल पाटनी ने सेवा सहयोगियों के प्रति आभार ज्ञापित करते हुए बताया कि आज की सेवा में चौरड़िया परिवार के अलावा अजमेर के प्रमुख उद्योगपति पुनीत जैन बाहुबली इलेक्ट्रॉनिक गेगल वालों का सहयोग रहा।
मुकेश कर्णावट अध्यक्ष

error: Content is protected !!