राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की संस्थापन शाखा को तत्काल बन्द कर दिया

अजमेर 20 जुलाई। राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की संस्थापन शाखा में सोमवार को एक संविदाकर्मी के कोरोना पोजिटिव पाये जाने पर संस्थापन शाखा को तत्काल बन्द कर दिया गया। बोर्ड सचिव अरविन्द कुमार सेंगवा ने बताया कि संस्थापन शाखा के सभी कर्मिकों का कोरोना टेस्ट कराने के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से आग्रह किया गया है। इन सभी कार्मिकों का कोरोना टेस्ट पुलिस लाईन स्थित राजकीय चिकित्सालय में मंगलवार को होगा।
बोर्ड सचिव ने बताया कि सुरक्षा इन्तजामों के चलते बोर्ड कार्यालय मंगलवार और बुधवार को पूर्णतयाः बन्द रहेगा। परीक्षा परिणामों की घोषणा की तैयारी के लिए गुरूवार और शुक्रवार को केवल गोपनीय शाखा, परीक्षा शाखा प्रथम और सूचना प्रौ़द्योगिकी शाखा के कार्मिक ही बोर्ड कार्यालय आयेंगे। बोर्ड कार्यालय में इस पूरे सप्ताह आगुन्तकों का प्रवेश पूर्णतयाः वर्जित रहेगा। इस दौरान बोर्ड दस्तावेज यथा- अंकतालिका प्रतिलिपि, परीक्षा प्रमाण पत्र, माईग्रेशन इत्यादि जारी नहीं किये जायेगे।
श्री संेगवा ने बताया कि बोर्ड के आग्रह पर नगर निगम ने बोर्ड परिसर को अपने विशेष वाहनों के जरिये सेनेटाईज कराया है। आगामी दिनों के लिए बोर्ड ने भी पूरे अपने परिसर को सेनेटाईज करने की विशेष व्यवस्था की है। बोर्ड सचिव ने परीक्षार्थियों को और अभिभावकों को आश्वस्त किया है कि बोर्ड परीक्षा परिणामों की त्वरित घोषणा के लिए तत्पर है और सभी परिणाम इसी माह घोषित करने के लिए बोर्ड प्रयासरत है।

उप निदेषक (जनसम्पर्क)

error: Content is protected !!