सरकार दर-दर भटक रही हैं – भूतड़ा

राजस्थान की राजनीतिक इतिहास में ऐसा घिनोना कालखंड किसी ने नही देखा- भूतड़ा

ब्यावर/अजमेर: 2 अगस्त,
जन सेवा को समर्पित सरकार को विचलित करने के प्रयास का आरोप भाजपा पर लगाने वाले नेता अपने गिरेबान में झाकर देखे तो अपनी पार्टी का घिनोना चेहरा सामने आ जायेगा बीजेपी अजमेर देहात के जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा ने ऐसे नेताओं को आईना दिखाते हुऐ कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार जनसेवा को समर्पित होती तो सरकार के उपमख्यमंत्री व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष 18 विधायको के साथ पार्टी से बगावत कर सरकार की कार्य शैली पर प्रश्नचिन्ह खड़े नही करते और सरकार के मुख्यमंत्री उनको निक्कमा व ग़द्दार की उपाधी क्यो देते।
भूतड़ा ने कहा राजस्थान की राजनीति के इतिहास में ऐसा घिनोना कालखंड किसी ने नही देखा होगा जब कोरोना माहमारी विकराल रूप धारण कर रही हैं तब सरकार बाड़ेबंदी में रहकर गिनीज़ बुक में नाम दर्ज कराने को आतुर है।
भूतड़ा ने कहा जो सरकार अपनी सुरक्षा के लिये दर-दर भटक रही है उस सरकार से आमजन की सुरक्षा की अपेक्षा करना मूर्खता है। कल तक बहुमत का दावा करने वाले मुख्यमंत्री आज उस बागी उपमुख्यमन्त्री को गले लगाने को आतुर है जिस को कल तक निक्कमा व गद्दार की उपाधि से शुसोभित कर रहे थे यही कांग्रेस का असली चेहरा है।
——————————————
प्रेसनोट जारीकर्ता- मोहित जैन, जिला मीडिया प्रभारी, बीजेपी अजमेर देहात
मो. – 9694365185

error: Content is protected !!