धूमधाम से हुआ आम आदमी पार्टी अजमेर के ज़िला कार्यालय का उदघाटन

आज दिनांक 12-8-20 को आम आदमी पार्टी अजमेर के ज़िला कार्यालय का उद्घघाटन विश्वकर्मा बग़ीची के पास रामगंज में किया गया।
राजस्थान प्रदेश सचिव देवेंद्र शास्त्री , प्रदेश सोशल मीडिया टीम के सदस्य राजकुमार मीणा , दूदू विधानसभा प्रत्याशी रहे नानक राम जी व अजमेर संभाग प्रभारी कीर्ति पाठक की उपस्थिति में आयोजित इस कार्यक्रम में समस्त अजमेर ज़िले के कार्यकर्ताओं ने शिरकत की।
आज प्रदेश सचिव की मौजूदगी में सत्तर यूथ ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
उद्घघाटन के पश्चात प्रदेश सचिव व संभाग प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया।
प्रदेश सचिव ने अपने उदबोधन में कार्यकर्ताओं को एकता का संदेश देते हुए कहा कि हम सब पार्टी के सिपाही हैं , व्यक्तिगत मतभेद हो सकते हैं पर उन्हें हमारे पार्टी के कार्य के बीच नहीं आने देना चाहिए। हम सब अपने देश में व्यवस्था परिवर्तन हेतु प्रयासरत हैं , अनेक बाधाएँ आएँगी परंतु हमें उन का डट कर मुक़ाबला करना है।
संभाग प्रभारी ने सभी कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि आगामी नगर निगम चुनाव निकट हैं और हम सब को उस हेतु कमर कस लेनी चाहिए। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को कहा कि हमें अब आम जनता की आंतरिक शक्ति को जगाना है और उन को किसी भी प्रकार के शोषण के विरुद्ध लड़ने हेतु सक्षम बनाना है – वे किसी हीरो के आने की राह ना ताकें वरन खुद को हीरो बनाये ।
इस मौक़े पर अजमेर के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता उपस्थित थे।
अंत में ज़िलाध्यक्ष मीना त्यागी ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रेषित किया।
आज के कार्यक्रम में सचिव चंदर बालानी , उपाध्यक्ष देवांशु भट्टाचार्य , उपाध्यक्ष आफ़ाक अली , अनुशासन समिति सदस्य हेमेंद्र मिश्रा , आफ़ाक हुसैन , मुकेश मंडवारिया, चन्द्रमुकट शर्मा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

मीना त्यागी
ज़िला अध्यक्ष
आम आदमी पार्टी
अजमेर ।

error: Content is protected !!