मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत का कोरोना जागरूकता संवाद कल

अजमेर, 14 सितम्बर। कोरोना महामारी से बचाव के लिए किए जा रहे प्रयासों के तहत कल 15 सितम्बर को मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत देश के प्रख्यात चिकित्सकों से परिचर्चा करेंगे। इस परिचर्चा में जनप्रतिनिधियों व आमजन की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए अजमेर जिले में भी व्यापक स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। जिले में जनप्रतिनिधियों, सरपंचों एवं कार्मिकों को इस परिचर्चा में ऑनलाइन जोड़ा जाएगा।

जिला कलक्टर श्री प्रकाश राजपुरोहित ने जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सहित अन्य अधिकारियों को तैयारी करने के निर्देश दिए है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत कल 15 सितम्बर को प्रातः 11.30 बजे देश के प्रख्यात चिकित्सकों के साथ कोरोना जागरूकता संवाद करेंगे। इसमें चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा सहित अन्य मंत्री व अधिकारी भी भाग लेंगे। परिचर्चा में देश के विख्यात चिकित्सक मेदांता गुरूग्राम के एम.डी. डॉ. नरेश त्रेहान, एम्स नई दिल्ली के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया, आई.एल.बी.एस. नई दिल्ली के निदेशक डॉ. एस.के. सरीन, नारायणा हृदयालय बैंगलोर के अध्यक्ष डॉ. देवी शेट्टी कोरोना महामारी से बचाव के लिए अहम जानकारियां व परामर्श देंगे।

जिला कलक्टर ने बताया कि कोरोना जागरूकता संवाद में जिले के सांसद व विधायकों को भी आमंत्रित किया गया है। जिला परिषद को कार्यक्रम से सभी जनप्रतिनिधियों आमजन व सरकारी कार्मिकों को लाभान्वित करने के निर्देश दिए गए हैं । ब्लॉक स्तर पर ब्लॉक स्तरीय वीडियों क्रॉन्फ्रेंसिंग कक्ष में प्रधान, उप प्रधान, जनप्रतिनिधियों व ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की उपस्थिति सुनिश्चित की जाएंगी। इसी तरह ग्राम पंचायत स्तर पर ऑन प्लेटफार्म, फेसबुक, यूट्यूब व ई-मित्र प्लस आदि के माध्यम से आदि के माध्यम से सरपंचों, स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं पंचायत स्तरीय कार्मिकों को जोड़ा जाएगा। इन ऑनलाइन प्लेट फार्म पर भी देखा जा सकता है। कार्यक्रम फेसबुक लिंक https://www.facebook.com/AshokGehlot.Rajasthan , यूट्यूब लिंक www.youtube.com/user/GehlotAshok , ई-मित्र प्लस, webcast.rajasthan.gov.in, वीडियो वॉल, क्षेत्रीय टी.वी. चैनल पर उपलब्ध रहेगा।

error: Content is protected !!