कोरोनाकाल में जरूरतमंदों के मददगार रहे भामाशाहों का होगा सम्मान

प्रो. वासुदेव देवनानी
अजमेर, 19 सितम्बर।
विश्वव्यापी कोरोना महामारी के दौरान संक्रमण से बचाव हेतु सरकार द्वारा लगाये गये लम्बी अवधि के लाॅकडाउन के दौरान जब दैनिक मजदूरी वाले कामगारों, मजदूरों व अन्य जरूरतमंद गरीब लोगों के सामने दो वक्त के भोजन का संकट खड़ा हो गया था तब हमारी भारतीय परम्परानुसार भामाशाहों ने आगे बढ़कर व दिल खोलकर आर्थिक सहयोग उपलब्ध कराया जिससे अजमेर शहर में जरूरतमंद लोगों की मदद संभव हो सकी। विधायक वासुदेव देवनानी द्वारा आज ऐसे भामाशाहों का सम्मान व अभिनन्दन किया जा रहा है।
देवनानी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 70वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में आयोजित भाजपा के सेवा सप्ताह के अन्तर्गत कोरोना काल में भामाशाहों द्वारा विभिन्न माध्यमों से की गई जनसेवा एवं उनके द्वारा उपलब्ध कराई गई आर्थिक सहायता के लिए उनके सम्मान व अभिनन्दन हेतु कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भामाशाहों के सहयोग के कारण ही लम्बी अवधि के लाॅकडाउन में भी शहर का कोई जरूरतमंद परिवार भूखा नहीं रहा। भामाशाहों द्वारा की गई सेवा प्रशंसनीय ही नहीं अभिनन्दनीय भी है।
देवनानी ने बताया कि पंचशील नगर में झलकारी बाई स्मारक के पास स्थित होटल ब्राविआ में 20 सितम्बर को सांय 5 बजे भामाशाह सम्मान समरोह आयाजित किया जाएगा।

error: Content is protected !!