नो मास्क नो एंट्री के बैनर लगाकर किया जागरूक

अजमेर! जिला प्रशासन द्वारा कोविंड 19 संक्रमण के बचाव के लिए चलाए जा रहे जन आंदोलन के तहत जवाहर फाउंडेशन द्वारा पूर्वांचल जन चेतना समिति के सहयोग से अजमेर जिले में श्री राजेंद्र गोयल एवं श्री शिव कुमार बंसल के नेतृत्व में अजमेर जिले के सरकारी अर्द्ध सरकारी संस्थानों एवं सार्वजनिक स्थानों पर आमजन को मास्क लगाने के लिए जागरूक करने के लिए नो मास्क नो एंट्री के 100 बैनर लगाकर आमजन को जागरूक किया एवं निर्धन असहाय दिहारी मजदूरों एवं जरूरतमंदों को 200 मास्क वितरित किए।

जवाहर फाउंडेशन के प्रभारी श्री रजनीश कुमार ने बताया कि जवाहर फाउंडेशन द्वारा पूर्वांचल जन चेतना समिति के सहयोग से आज केकड़ी विधानसभा क्षेत्र में युवा नेता श्री सागर शर्मा एवं श्रीमती ओमा मालाकार के नेतृत्व में सरकारी अर्द्ध सरकारी एवं सार्वजनिक स्थानों पर नो मार्च की नो एंट्री के 50 बैनर लगाकर आमजन को जागरूक किया गया एवं जरूरत मंदो को मास्क वितरित किए।

जवाहर फाउंडेशन द्वारा पूर्वांचल जन चेतना समिति के सहयोग से सबा खान राव तुषार सिंह यादव ज्योति करवानी विनोद नकवाल सुरज हरियाला कपिल सारस्वत प्रेम सिंह गौड़ आदि ने सोशल डिस्टेंस मेन्टेन करते हुए अलवर गेट चौराहा भगवान गंज रामबाग आदि क्षेत्रों में आम जनों को मास्क पहनने के लिए समझाइश की एवं जरूरतमंदों को मास्क के वितरित किए।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!