कोरोना महामारी के कारण श्री सर्वेश्वर मित्र मंडल की आमसभा व त्रिवार्षिक चुनाव स्थगित

अजमेर 5 दिसम्बर ( ) वैश्विक महामारी कोरोना कोविड19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सरकार व जिला प्रशासन की गाइडलाइन की पालना में श्री सर्वेश्वर मित्र मंडल अजमेर का स्थापना दिवस, आमसभा व त्रिवार्षिक चुनाव का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है।
श्री सर्वेश्वर मित्र मंडल अजमेर के अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल व महासचिव शैलेन्द्र अग्रवाल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि संस्था की स्थापना 5 दिसम्बर 1976 को हुई थी तथा प्रतिवर्ष संस्था के स्थापना दिवस 5 दिसम्बर पर आमसभा, मनोरंजन व खेलकूद कार्यक्रम आदि होते हैं तथा हर 3 वर्ष में 5 दिसम्बर को ही संस्था कि त्रिवार्षिक कार्यकारिणी के चुनाव भी होते हैं। इस वर्ष भी आज संस्था के चुनाव भी होने वाले थे परंतु कोरोना कोविड19 संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कार्यकारिणी द्वारा सोशल मीडिया पर दिए गए सुझावों के अनुसार आज 5 दिसम्बर को होने वाले सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए।
संस्था महासचिव शैलेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि संस्था की वर्तमान कार्यकारिणी का त्रिवर्षीय कार्यकाल पूरा हो जाने के कारण संस्था अध्यक्ष श्री सुरेश अग्रवाल ने वर्तमान कार्यकारिणी को भंग कर दिया है तथा कोरोना प्रकोप की समाप्ति या परिस्थिति सामान्य होने पर संस्था की आमसभा व चुनाव कराये जाएंगे तब तक वर्तमान कार्यकारिणी कार्यवाहक के रूप में कार्य करती रहेगी।

error: Content is protected !!