भा ज पा के होनहार बने केकड़ी प्रधान-कांग्रेस समर्थित निर्दलीय को किया पराजित

केकड़ी 10 दिसंबर (पवन राठी)पंचायत समिति केकड़ी के प्रधान पद पर रोमांचक मुकाबले के बाद
की ताज पोशी हो गई है।इसके लिए ऐंन वक़्त पर कांग्रेस ने अपनी रण नीति बदलते हुए अपने बागी व वार्ड संख्या एक से विजयी निर्दलीय उम्मीदवार घनश्याम आचार्य पर दांव खेला और भा ज पा के अधिकृत प्रधान पद के प्रत्याशी होनहार सिंह राठौड़ के विरुद्ध चुनावी रण में उतार दिया।
भा ज पा के सभी 8 विजयी प्रत्याशियों ने एक साथ जाकर होंन्हार सिंह राठौड़ ने अपना नामांकन प्रस्तुत किया।इसके बाद कांग्रेस समर्थित घनश्याम आचार्य ने 6 कांग्रेस के विजयी प्रत्याशियों के साथ जाकर अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया।तीन बजे निर्धारित समय पर मतदान प्रारम्भ हुवा।
चुनाव अधिकारी द्वारा घोषित परिणामो के अनुसार होनहार सिंह राठौड़ को 8 तथा घनश्याम आचार्य को 7 मत मिले।
चुनाव अधिकारी ने होनहार सिंह राठौड़ को निर्वाचन घोषणा के बाद निर्वाचित होने का प्रमाण पत्र जारी किया।
इसके बाद सभी सी आर ने नवनिर्वाचित प्रधान को फूल मालाओं से लाद दिया।वंदे मातरम मोदी जिंदाबाद BJP जिंदाबाद के नारों से सम्पूर्ण पंचायत समिति परिसर को गूंजा दिया।होनहार सिंह के पंचायत समिति परिसर से बाहर निकलने पर उनको शुभ चिंतको ने कंधो पर उठा लिया और फूल मालाओं से लाद दिया।
अंतिम क्षणों तक रहा रोमांच
————————————
केकड़ी में आज सुबह से ही भा ज पा में तोड़फोड़ के कयास चरम पर थे इसलिए चुनाव परिणामो की घोषणा तक रोमांच बना रहा।परिणामो की घोषणा के बाद ही भा ज पा कार्यकर्ताओ पदाधिकारियो एवम प्रशासन ने राहत की सांस ली।
चुनाव परिणाम घोषित होने तक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जय नारायण मीणा वृत्ताधिकारी बृजेश मीणा तहसीलदार राहुल पारीक सहित पूरा प्रशासनिक अमला पूरी तरह से मुस्तेद रहा।

error: Content is protected !!