कोरोना काल के बाद फिर से आबाद हुए स्कूल्स

केकड़ी 18 जनवरी(पवन राठी)कोरोना काल के बाद विद्यालय के पुनः संचालन के दिन आज *उपखंड अधिकारी महोदय केकड़ी* ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय जूनियां का निरीक्षण किया।

उपखंड अधिकारी महोदय ने वहां की व्यवस्थाओं के लिए प्रधानाचार्य मोतीलाल मीणा व स्टाफ साथियों की प्रशंसा की व सभी छात्र छात्राओं को कोरोना गाइडलाइन की पालना करने हेतु निर्देशित किया।
मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी प्रेमचंद मोची एवं अतिरिक्त मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी राधेश्याम कुमावत ने भी आज राज्य सरकार के निर्देशानुसार राउमावि सदारा, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सावर, राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय सावर, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गुलगांव ,राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय केकड़ी व राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय केकड़ी का निरीक्षण किया ।
मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने बताया कि ब्लाक के सभी विद्यालयों में आज राज्य सरकार की जारी मानक संचालन प्रक्रिया के तहत विद्यालय खुले हैं और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कुछ विद्यालयों के बच्चों के स्वास्थ्य की जांच भी की है और कहीं से भी किसी भी प्रकार की अव्यवस्था की शिकायत सामने नहीं आई है।
अभिभावकों की सहमति के पश्चात ही विद्यार्थी विद्यालय में अध्ययन के लिए आ रहे हैं। सभी शिक्षकगण इस हेतु अपनी सभी जिम्मेदारियों का निर्वहन कर रहे हैं।
छात्रों में आज स्कूल पुनः खुलने के प्रति गजब का जोश देखा गया।

error: Content is protected !!