एलिवेटेड रोड को मार्टिण्डल ब्रिज से जोड़ने का मिला जनसमर्थन

अजमेर शहर व्यापार महासंघ के प्रतिनिधित्व में तय कार्यक्रम के मुताबिक आज महासंघ के अध्यक्ष किशन गुप्ता के नेतृत्व में बाटा तिराहे पर 12×8 साइज का बैनर लगा कर आंदोलन को गति दी।
महासंघ के प्रवक्ता एडवोकेट विकास अग्रवाल व कमल गंगवाल ने बताया कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज बाटा तिराहे पर लगे फ़्लेक्स पर पहले दिन लगभग 2000 आमजन ने हस्ताक्षर करके प्रस्तावित भुजा को मार्टिण्डल ब्रिज से जोड़ने में अपनी सहभागिता औऱ समर्थन दिया। आज हुए हस्ताक्षर अभियान को मूर्त रूप व आंदोलन को समर्थन देने में शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन, पूर्व यूआईटी अध्यक्ष धर्मेश जैन, पूर्व सभापति सुरेंद्र सिंह शेखावत ने भी फ्लेक्स पर हस्ताक्षर किए औऱ उपस्थित जनसमूह व स्थानीय व्यापारियों को विश्वास दिलाया कि वे इस संकट की घड़ी में वे उनके साथ हैं औऱ वे भी अपने स्तर पर आलाधिकारियों से बात करके इस समस्या के निदान का भरसक प्रयास करेंगे। गंगवाल व अग्रवाल ने बताया की उपरोक्त फ्लेक्स 3 दिन तक आम जन के समर्थन के लिए यहीं लगा रहेगा ताकि भविष्य में होने वाली इस भुजा को यहां से अन्यत्र भेजने में सहभागिता दे सकेंगे। 3 दिन के पश्चात महासंघ के नेतृत्व में उक्त फ्लेक्स को जुलूस के रूप में ले जाकर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को सौंपेंगे।
हस्ताक्षर कर समस्या के निराकरण के लिए समर्थन करने वालों में जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन, पूर्व यूआईटी अध्यक्ष धर्मेश जैन, पूर्व सभापति सुरेंद्र सिंह शेखावत सहित अजमेर शहर व्यापार महासंघ अध्यक्ष किशन गुप्ता, भगवान चंदीराम, नरेंद्र सिंह छाबड़ा, अशोक बिंदल, प्रवीण जैन, सुरेश चारभुजा, विकास अग्रवाल एडवोकेट, कमल गंगवाल, बालेश गोहिल, जय गोयल, बिमल नागरानी, पार्षदगण भारती श्रीवास्तव, मनीष सेठी, हितेशवरी, नकुल खंडेलवाल व रमेश चेलानी, अशोक मुद्दगल, अनीश मोयल, शैलेंद्र अग्रवाल, राजकुमार गर्ग, गिरीश लालवानी, दिलीप टोपीवाला, अमोलक सिंह छाबड़ा, संपत कोठारी, नितिन गर्ग, कमल अभिचन्दनी, दिलीप टोपीवाला, अशोक गांधी, रमेशचंद जैन, कैलाश अग्रवाल, अरविंद अग्रवाल, रामप्रकाश खंडेलवाल, राहुल गोयल, शैलेश गुप्ता, शरद कपूर आदि शामिल रहे। गंगवाल व अग्रवाल ने बताया कि शीघ्र ही शहर स्तर पर महासंघ के पदाधिकारियों की टोलियां शहर के विभिन्न कॉलोनियों व बाज़ारों के आमजन व व्यापारियों से पोस्टकार्ड लिखवाकर भी मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षित कराएंगे।
विकास अग्रवाल एडवोकेट
प्रवक्ता, अजमेर शहर व्यापार महासंघ
मो. 9829535678

error: Content is protected !!