राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गेगल में पांच दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

सेंट विलफ्रेड इंस्टीट्यूट ऑफ इंजी एंड टेक्निकल कॉलेज, अजमेर के द्वारा बीकानेर तकनीकी विश्वविद्यालय के निर्देशानुसार “मानवीय मूल्यों की पाठशाला एक कदम विद्यालय की ओर” विषय पर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गेगल में पांच दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया किया गया . कार्यशाला का समापन वर्चुअली कार्यक्रम के द्वारा बीकानेर तकनीकी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर एचडी चारण की अध्यक्षता में हुआ ।
एस.डब्लयू.आई.इ.टी. के द्वारा आयोजित इस नवाचार का मुख्य उद्देश्य राजकीय विद्यालय गेगल के विद्यार्थियों को नैतिक विकास सामाजिक दायित्व की पहचान व शैक्षणिक उन्नयन के मानवीय मूल्यों के बारे में जानकारी देना था । इस कार्यशाला में विद्यार्थियों के साथ संवाद स्थापित कर कॉलेज के लेक्चरर्स और काउंसलर की टीम द्वारा बच्चों का मार्गदर्शन किया गया । कार्यशाला के अंतिम दिन एस.डब्लयू.आई.इ.टी. द्वारा गोद लिए राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के 11वीं 12वीं के विद्यार्थियों व अध्यापकों को प्रमाण पत्र दिया गया विद्यालय के प्राचार्य डॉ. शोकद अली के द्वारा महाविद्यालय के इस नवाचार की सराहना करते हुए कार्यशाला के आयोजन के लिए सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया गया । कॉलेज की तरफ से इस कार्यशाला कि कोऑर्डिनेटर इंचार्ज मीनाक्षी कश्यप थी।
कॉलेज के काउंसलिंग पैनल में कॉलेज के डीन अभिनव कश्यप, गौरव जांगिड़, जयओम कुमावत, विक्रम सिंह शामिल थे। समापन समरोह के अवसर पर सेंट विल्फ्रेड कॉलेज के कोऑर्डिनेटर विकास शर्मा, डीन अभिनव कश्यप सहित कॉलेज और स्कूल के लेक्चरर्स और स्कूली विद्यार्थी मौजूद रहे । इस कार्यशाला के आयोजन के लिए सेंट विल्फ्रेड ग्रुप के मानद सचिव डॉ केशव बढ़ाया ने कॉलेज प्रशासन की तारीफ करते हुए स्कूल के स्टाफ को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

error: Content is protected !!