मित्तल हाॅस्पिटल में 21 अप्रैल तक हैल्थचैक अप पैकेज पर 60 प्रतिशत छूट

अजमेर, 6 अप्रैल(हि.सं)। वल्र्ड हैल्थ दिवस के अवसर पर मित्तल हाॅस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर, अजमेर ने विभिन्न स्वाथ्य जांच पैकेजेज पर 60 प्रतिशत तक की छूट जारी की हैं। स्वास्थ्य जांच पैकेजेज का लाभ बुधवार, 7 से 21 अप्रैल तक उठाया जा सकेगा।
निदेशक डाॅ दिलीप मित्तल ने बताया कि कोविड-19 वैश्विक महामारी के दौर में स्वास्थ्य के प्रति सभी को जागरूक रहने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर सभी वर्गों में हैल्थ पैकेजेज भारी छूट के साथ जारी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि इनमें होल बाॅडी चैकअप, एक्जीक्यूटिव हैल्थ चैकअप, वुमन वेलनेस, हैल्दी हार्ट, सीनियर सिटीजन, जनरल हैल्थ चैकअप तथा बैसिक हैल्थ चैकअप शामिल हैं। डाॅ दिलीप मित्तल ने बताया कि स्वास्थ्य जांच के प्रति इच्छुक व्यक्ति निर्धारित तिथियों के मध्य अपना नाम पंजीकरण कराकर अपनी सुविधानुसार दिन और समय तय करा सकते हैं। उन्होंने बताया कि हैल्थ जांच कराने वाले व्यक्ति को जांच के लिए भूखे पेट आने साथ ही उनका यदि कोई उपचार चल रहा हो तो उसके कागज़ात साथ लाने की सलाह दी जाती है।
गौरतलब है कि मित्तल हाॅस्पिटल में कोविड-19 गाइडलाइन का पूर्ण रूप से पालन किया जा रहा है। हाॅस्पिटल में प्रवेश से पूर्व स्क्रीनिंग की जा रही है। आगन्तुक के लिए मास्क लगाने की अनिवार्यता के साथ सोशल डिस्टेंसिंग की पालना कराई जा रही है। हाथ सैनिटाईजेशन नियमों की पूर्ण पालना सुनिश्चित की गई है।
ज्ञातव्य है कि मित्तल हाॅस्पिटल, केंद्र, राज्य सरकार व रेलवे कर्मचारियों एवं पेंशनर्स, भूतपूर्व सैनिकों(ईसीएचएस), ईएसआईसी द्वारा बीमित कर्मचारियों, आयुष्मान भारत- महात्मा गांधी राजस्थान स्वास्थ्य बीमा योजना, राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम एवं सभी टीपीए द्वारा उपचार के लिए अधिकृत हैं।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!