आप चली वार्ड की ओर

कोरोना काल के बिजली बिल माफ़ी, बिजली की दरें कम करने व प्रदेश में प्रति माह 200 यूनिट बिजली फ़्री देने की माँग को लेकर आज 20 जुलाई 2021 को आम आदमी पार्टी अजमेर ने *आप चली वार्ड की ओर* अभियान के अंतर्गत वार्ड नंबर 24 में घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर वार्तालाप किया व पोस्टकार्ड हस्ताक्षर करवाए।

अभियान के दौरान वार्ड वासियों ने लॉकडाउन के समय में आए बढ़े हुए बिजली के बिल पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिखाएं और अपना दुख जाहिर करते हुए कहां करोना जैसी भयंकर बीमारी के दौरान जहां लॉकडाउन के समय में हमारे पास कोई कमाने का स्रोत नहीं था। दूसरी तरफ घर के सदस्यों की नौकरियां छूट चुकी थी। और कोई भी काम धंधा नहीं चल रहा था ऐसे में हमने हमारे घर का खर्चा कैसे चलाया यह तो केवल हम ही जानते हैं फिर भी हर बार की तरह पिछले महीने से बड़ा हुआ बिल आया। सरकार चाहे कांग्रेस की हो या बीजेपी की गरीबों और मध्यमवर्गीयो के बारे में कोई नहीं सोचता है।

साउथ विधानसभा अध्यक्ष हेमंत गहरवार, टैक्सी- टेंपो चालक जिला उपाध्यक्ष दीपक कुमार, महिला शक्ति उपाध्यक्ष विमला वर्मा, ऋषिदत्त शर्मा,हिमनंदनी, ललिता, सन्नो, यशराज, गौरव व आदि कार्यकर्ताओं का सक्रिय योगदान रहा।

पृथ्वी सिंह नरूका
मीडिया प्रभारी
आम आदमी पार्टी, जिला अजमेर

error: Content is protected !!