डीएवी कॉलेज प्राचार्य बदलने की मांग

आज दिनांक 22 जुलाई को विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के नेतृत्व में अनेक संगठनों ने डीएवी कॉलेज प्राचार्य व परिसर में बन रही फिल्म के निर्देशक से मुलाकात की।
इन दिनों डीएवी कॉलेज परिसर में अजमेर ब्लैकमेल कांड को लेकर फिल्म बन रही है,जिस पर विश्व हिंदू परिषद के शशि प्रकाश इंदौरिया ने फिल्म में दर्शाए जाने वाले तथ्यों मैं तोड़फोड़ की जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी ।
बजरंग दल के महानगर संयोजक ओम रॉय ने कहा कि फिल्म में किसी भी खलनायक को नायक के रूप में सहन नहीं किया जाएगा तथा फिल्म में किसी भी तरीके से धार्मिक व सामाजिक भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचने चाहिए अन्यथा इस फिल्म का प्रकाशन नहीं होने दिया जाएगा।
वही बजरंग दल के महानगर सह संयोजक दिलीप सिंह ने कहा कि महाविद्यालय एक विद्या का मंदिर है, जिसमें इन दिनों शूटिंग पर आए हुए लोग सरेआम नशे का सेवन करते देखे जा रहे हैं परिसर में खुलेआम मदिरापान वह धूम्रपान किया जा रहा है यह आर्य समाज के इस पवित्र मंदिर में अशोभनीय है।
वही पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सीताराम ने महाविद्यालय परिसर को दूषित करवाने पर प्राचार्य को बदलने की मांग की है।
इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद से शशि प्रकाश इंदौरिया,बजरंग दल के महानगर संयोजक ओम रॉय,सह संयोजक दिलीप सिंह गौड़ तथा अखिल भारतीय ब्राह्मण परिषद के लोकेश मिश्रा महाविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सीताराम सहित विभिन्न संगठनों के विभिन्न पदाधिकारी मौजूद रहे।
दिलीप सिंह गौड़
महानगर सह संयोजक बजरंग दल अजमेर
9119145156

error: Content is protected !!