राजगढ़ में मनोकामनापूर्ण स्तम्भ की वर्षगांठ 25 को

अजमेर। राजगढ मसाणिया भैरव धाम पर 25 दिसम्बर मंगलवार को मनोकामना पूर्ण स्तम्भ की 10वीं वर्षगांठ बड़े ही धूमधाम से मनाई जायेगी। शुक्रवार को मसाणिया भैरव धाम पर व्यवस्थाओं को लेकर सभी जनप्रतिनिधियों व प्रशासनिक अधिकारियों की आवश्यक बैठक के दौरान आने वाले हजारोंं श्रद्धालुओं को किसी तरह की तकलीफ न हो इस पर चर्चा की गई।
उपखंड अधिकारी नसीराबाद गजेन्द्र सिंह चारण व पुलिस उपअधीक्षक ग्रामीण विष्णुदेव सामतानी सहित ब्यावर विधायक शंकर सिंह रावत, अध्यक्ष नगर सुधार न्यास नरेन शाहनी भगत, अध्यक्ष जिला देहात भाजपा नवीन शर्मा, पार्षद नगर निगम विजय नागौरा, पीसांगन प्रधान कमलेश कंवर पोखरणा, देहात कांग्रेस उपाध्यक्ष हाजी इंसाफ अली सहित भैरव धाम के मुख्य उपासक चम्पा लाल महाराज के सानिध्य में हुई बैठक में 25 दिसम्बर की सभी व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने पर विचाार विमर्श किया गया।
यूआईटी अध्यक्ष नरेन शाहनी भगत ने उपखण्ड अधिकारी गजेन्द्र सिंह चारण से मेले में आने वाले श्रद्धालुओं की व्यवस्था के लिये समुचित पुलिस जाप्ता लगाने और मेले मे आने वाले श्रद्धालुओं के लियं गांव की सड़कों को और मन्दिर तक पहुंचने के रास्तों में हो रहे अवरोधों को दूर करवाने का आग्रह किया। उपखण्ड अधिकारी गजेन्द्र सिंह ने सभी जनप्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि सभी विभागों सहित ग्राम पंचायत को पाबंद किया जायेगा।

error: Content is protected !!