केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल – डॉ बुधवाली

पेट्रोल डीजल गैस की बढ़ती कीमतों एवं कमरतोड़ महंगाई के लिए मोदी सरकार की गलत आर्थिक नीतियों का नतीजा

अजमेर ! राजस्थान वक्फ बोर्ड के चेयरमैन डॉ खानु खान बुधवाली!ने कहा केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और पेट्रोल डीजल गैस की कीमतों में बढ़ोतरी एवं कमर तोड महगाई के लिए केंद्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों का नतीजा है।

राजस्थान वक्फ बोर्ड के चेयरमैन बुधवाली आज अजमेर प्रवास के दौरान पत्रकारों से औपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पेगासस लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन है ,अगर जासूसी नहीं हुई है तो केंद्र सरकार जांच से पीछे क्यों हट रही हैं।

डॉ बुधवाली ने कहा कि जब केंद्र सरकार ने मैं कुछ नहीं किया तो सुप्रीम कोर्ट की मॉनिटरिंग में जांच होनी चाहिए लेकिन केंद्र सरकार जांच से बच रही है।

उन्होंने कहा कि देशभर मैं भाजपा को कोई राजनीतिक चुनौती दे सकता है तो वह कांग्रेस है केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल जनता भी बदलाव चाहती है।

उन्होंने कहा कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष एवं लोकतांत्रिक देश है केंद्र की मोदी सरकार अल्पसंख्यक समाज के लिए दोहरी नीति अपना रही है मोदी सरकार की कथनी और करनी में फर्क है।

राजस्थान वक्फ बोर्ड के चेयरमैन डॉ खानु खान बुधवाली एवं राजस्थान माइनॉरिटी फॉर्म के प्रदेश महासचिव सिकंदर नियाजी ने आज ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह की जियारत की एवं अकीदत के फूल पेश कर देश एवं प्रदेश में अमन चैन एवं देश एवं प्रदेश को कोविड 19 संक्रमण से निजात दिलाने की दुआ की। बुधवाली को खादिम सैयद वाहिद हुसैन अंगाराशाह ने जियारत कराई।

इस अवसर पर अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेंद्र

error: Content is protected !!