कांग्रेसियों ने की कोविड संक्रमण से बचाव के लिए बूस्टर डोज जारी करने की मांग

अजमेर! इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के निवर्तमान उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित महासचिव डॉ जी एस बुंदेला अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए बूस्टर डोज जारी करने की मांग की हैं।
कांग्रेसियों ने एक प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया कि कोविड-19 संक्रमण के नए वेरिएंट ओमीक्रोन ने दक्षिण अफ्रीका से चल कर विश्व के अनेक देशों की सीमा पार कर पहुंच गया है। भारत सरकार को बूस्टर डोज के संबंध में जल्दी फैसला लेना चाहिए। जिससे कि कमजोर इम्यूनिटी वाले लोगों के स्वास्थ्य का ध्यान रखा जा सके !
उन्होंने कहा कि कोविड की दूसरी लहर जैसी स्थिति फिर से ना बने इसके लिए केंद्र सरकार को शीघ्र ही पुख्ता एवं जरूरी कदम उठाने चाहिएं।
चिकित्सा प्रकोष्ठ के निवर्तमान प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित ने बताया कि कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए केंद्र सरकार एवं राजस्थान सरकार की द्वारा जारी गाइडलाइंस की पालना एवं कोविड प्रोटोकॉल पालना के लिए चिकित्सा प्रकोष्ठ जन जागरूकता अभियान चलाएगी !

error: Content is protected !!