भाजपा प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने निशुल्क कोचिंग का किया शुभारंभ

कक्षा नवी एवं दसवीं के विद्यार्थियों के लिए एवी निशुल्क कोचिंग क्लासेज का शुभारंभ हुआ l कोचिंग के संचालक अक्षय वैष्णव ने बताया कि भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने सर्वप्रथम फीता काटकर एवं मां सरस्वती को दीप प्रज्वलित करके शुभारंभ किया।
विधायक दिलावर ने बताया कि आज के दौर में निशुल्क शिक्षा एक बहुत ही अच्छी सोच को प्रदर्शित करती है इस एवी कोचिंग क्लासेज के माध्यम से वह विद्यार्थी जो गरीब तबके से हैं वह भी कोचिंग ले सकेंगे तथा विद्यार्थी अपने भविष्य को सुनिश्चित कर सकेंगे। शुभारंभ के अवसर पर अतिथि आयरन क्लासेस के डायरेक्टर दीपक गुर्जर, पारस शर्मा ओर विनोद योगी, मंडल अद्यक्ष राजेंद्र मेहरा, अग्रवाल ब्लड बैंक निदेशक सुरेंद्र अग्रवाल, रक्तवीर युवा टीम संस्थापक अंकित प्रजापति, श्री करणी कामेट्रेड से विष्णु गोचर, वार्ड पार्षद रामदेव वर्मा, वार्ड पार्षद नितिन धारवाल उपस्तिथ रहे। निशुल्क कोचिंग के शुभारंभ के अवसर पर पांच सहयोगी संस्थाओं श्री करणी कॉमट्रेड, इनरव्हील क्लब, रक्तवीर युवा टीम, टीम युवा सेना से तुषार एवम युवराज, मां पन्नाधाय शाखा को सम्मान प्रतीक मुख्य अतिथि विधायक मदन दिलावर द्वारा दिए गए, इसी के साथ 10वीं एवं 12वीं बोर्ड में गणित विषय में 100 में से 100 आने वाले एक दर्जन विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया।
अंत में पूर्णकालिक सहयोगी डॉक्टर के पी गर्ग ने सभी अतिथियों एवं सैकड़ों की संख्या में पधारे विद्यार्थियों एवं अभिभावकों का धन्यवाद ज्ञापित किया एवं अधिक से अधिक संख्या में कोचिंग से जुड़ने का आग्रह किया।

अक्षय वैष्णव
संचालक
एवी निशुल्क कोचिंग क्लासेज

error: Content is protected !!