अटलजी का जन्म दिवस राष्ट्रीय सुशासन दिवस के रूप में मनाया

अजमेर। पूर्व प्रधानमंत्री एंव भा.ज.पा. के वरिष्ठ नेता श्री अटलबिहारी वाजपेयी के 88वें जन्म दिवस को आज पार्टी के केन्द्रीय आव्हान पर शहर जिला भा.ज.पा. ने राष्ट्रीय सुशासन दिवस के रूप में मनाकर राष्ट्रजीवन के सभी क्षेत्रों में सुशासन लाने का संकल्प लिया। इस अवसर पर शहर भा.ज.पा. ने लोहागल रोड़ पर स्थित अपना घर में फलों तथा गर्म वस्त्रों का वितरण भी किया।
‘‘राष्ट्रीय सुशासन दिवस़‘‘ के रूप में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये, पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व मंत्री श्रीकिशन सोनगरा ने कहा कि श्री अटलबिहारी वाजपेयी ने जनसंघ के संस्थापक महामंत्री प. दीनदयाल उपाध्याय जी के साथ मिलकर कार्य किया तथा देश के जननायक के रूप में उभर कर आयें। उन्होने पं. दीनदयाल जी की अन्त्योदय की कल्पना नर से नारायण को उनके आदर्शो के अनुरूप ही साकार किया। सोनगरा ने कहा कि अटल जी की समृद्धशाली राष्ट्र की सोच के अनुरूप पार्टी कार्यकत्ताओं को संकल्पबद्ध होने की आवश्यकता है।
भा.ज.पा. जिलाध्यक्ष रासासिंह रावत ने इस अवसर पर कहा कि श्री अटल जी का प्रधानमंत्रित्व का कार्यकाल स्वर्णिम रहा है उन्होने अटलजी के शतायु होने की प्रार्थना करने के साथ ही उपस्थित भा.ज.पा. कार्यकर्त्ताओं को संकल्प दिलाया कि सुशासन और विकास के माध्यम से अन्त्योदय की ओर बढ़ने के लिये प्रयत्नशील रहने के साथ ही पारदर्शिता, जनता के प्रति जवाबदेही, वंचितो के प्रति संवेदनशीलता समय पर कार्य निष्पादन तथा जनसहभागिता इत्यादि सुशासन के बुनियादी तत्वों पर अमल करते हुए हम अपने दायित्व निभायेगें।
इस मौके पर विधायक श्रीमती अनिता भदेल, पूर्व जिलाध्यक्ष पूर्णाशंकर दशोरा, शिवशंकर हेड़ा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविन्द यादव, महामंत्री सोमरत्न आर्य, कैलाश कच्छावा, उपमहापौर अजीत सिंह राठौड़, संजय खण्डेलवाल, डॉ. कमला गोखरू, आनन्दसिंह राजावत, घीसूलाल गढ़वाल, रमेश शर्मा, राकेश डीडवानिया, गोपाल चौहान, प्रकाश मीणा, राजेन्द्रसिंह राठौड़, सरोज जाटव, धर्मपाल जाटव,     वेदप्रकाश जोशी, राजू कुमावत, कमलेश शर्मा सहित भा.ज.पा. कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।
-अरविन्द यादव, प्रवक्ता
मो. 9414252930
error: Content is protected !!