सादगीपूर्ण तरीके से मनाया रिजु झुनझुनवाला का जन्मदिन

अजमेर 13 जनवरी 2022 – कांग्रेस के लोकसभा सांसद उम्मीदवार, समाजसेवी एवं उद्योगपति रिजु झुनझुनवाला का जन्मदिवस बडी ही सादगीपूर्ण तरीके से स्वाभिमान भोज दुआ मार्केट अलवर गेट के प्रांगण में मनाया गया तथा अजमेर जिले में हजारो स्वेटरो का वितरण किया गया।
यह जानकारी देते हुए जवाहर फांउण्डेषन के प्रभारी रजनीष वर्मा ने बताया कि श्री झुनझुनवाला जी के जन्मदिन के अवसर पर प्रातः 8ः30 बजे से स्वाभिमान भोज आमजनों के लिए खुली हुई थी। इस अवसर पर बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चों ने सुबह का नाश्ता किया तथा केक काटकर रिजु झुनझुनवाला जी का जन्मदिन मनाकर उनकी लम्बी उम्र की कामना की।
यह जानकारी देते हुए महेष चौहान ने बताया कि गौरतलब बात है कि स्वाभिमान भोज में एक रुपए में भोजन की योजना जवाहर फाउंडेशन के द्वारा संचालित इस रसोई के द्वारा दुआ मार्केट अलवर गेट पर पिछले 3 महीने से चल रही है जहां अब तक 40000 लोगों को भोजन उपलब्ध कराया जा चुका। आमतौर पर यहां प्रतिदिन 300 से 400 लोग एक रुपए में भोजन का लुफ्त उठा रहे है। आमजनों के लिए एक कोरोना संक्रमण काल में बड़ी राहत है तथा दिल से उन्होंने झुनझुनवाला जी को अपना आशीर्वाद और प्यार दिया साथ ही इस अवसर पर उक्त स्थान पर ही बच्चों को करीब 100 स्वेटरांे का तथा अजमेर जिले में करीब हजारो स्वेटरो का वितरण भी किया गया तथा उन्हें फाउंडेशन के द्वारा किए गए रचनात्मक कार्यों की जानकारी भी दी।
इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन व महेष चौहान के साथ स्थानीय पार्षद द्रोपदी कोली, नरेश सत्यावना, लक्ष्मी बुंदेल, श्याम प्रजापति, मामराज सैन, टी.सी जैन, हरिप्रसाद जाटव, रविंद्र दुआ, रंजीत दुआ, किचन संचालक मनोज जैन, किचन मैनेजर प्रेम कुमार सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रवासियों ने धूमधाम से श्री झुनझुनवाला का जन्मदिन मनाया।

(महेश चौहान)
अध्यक्ष कांग्रेस ओबीसी विभाग,
अजमेर मो. 9414202231

error: Content is protected !!