सुरक्षित स्वस्थ्य और सशक्त बालिका ही सुसंस्कृत समाज का आधार है- छवि शर्मा

अजमेर! पुलिस उप अधीक्षक छवि शर्मा ने कहा कि सुरक्षित स्वस्थ एवं सशक्त बालिका ही सुसंस्कृत समाज का आधार है। पुलिस उप अधीक्षक शर्मा राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर जवाहर फाउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों से औपचारिक बातचीत कर रही थी। उन्होंने समाज से आग्रह किया कि सीखने दो, पढ़ने दो, बढ़ने दो ,बेटियों को अपनी उड़ान भरने दो !उन्होंने कहा कि बेटा भाग्य से पैदा होते हैं और बेटियां सौभाग्य से पैदा होती है हमें इन को प्रोत्साहित करना चाहिए !
जवाहर फाउंडेशन के प्रभारी राजेंद्र गोयल एवं शिव कुमार बंसल ने बताया कि सामाजिक सरोकार के क्षेत्र में अग्रणी संस्था जवाहर फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष समाजसेवी एवं उद्योगपति रिजु झुनझुनवाला के निर्देशानुसार कड़ाके की ठंड से राहत प्रदान करने के लिए राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर आज शिव मंदिर भोपो का बाड़ा में पुलिस उप अधीक्षक छवि शर्मा एवं क्षेत्रीय पार्षद राजेंद्र तुनवाल के नेतृत्व में निर्धन असहाय एवं जरूरतमंद बालिकाओं को स्वेटर वितरित किए गए। उच्च तकनीक से बने स्वेटर पाकर बालिकाओ के चेहरों पर खुशियां छलक पड़ी !
इस अवसर पर रूपचंद महावर, राधा किशन भाटी, मोहित चौहान ,उमंग पलक ,रितिक मंडोलिया, दीपक खोरवाल ,योगेश ढलवाल,मनीष खींची आदि ने सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए जरूरतमंद बालिकाओं को स्वेटर वितरित किए।

error: Content is protected !!