अजमेर में पानी 24 से 48 घंटे में दिया जाए

अजमेर 14 मार्च कांग्रेस के वरिष्ठ युवा नेता व मानव अधिकार परिषद के अध्यक्ष शैलेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री जलदाय मंत्री व जिलाधीश अजमेर पीएचडी एसई से अजमेर शहर में पानी की सप्लाई 24 से 48 घंटे में सुनिश्चित करने की अपील की है।
शैलेश गुप्ता ने रोष प्रकट करते हुए कहा कि आज अजमेर शहर में ऐसे कई इलाके हैं जहां पर 5 से 6 दिनों में पानी की सप्लाई हो रही है पानी का प्रेशर नहीं है कोई टाइमिंग नहीं है मात्र 25 से 40 मिनट पानी सप्लाई दी जा रही है ।
शैलेश गुप्ता ने आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि अभी तो मार्च महीना चल रहा है गर्मी की शुरुआत हुई है ऐसे में समाचार पत्रों में पता चलता है कि पाइपलाइन जो बीसलपुर से आ रही है वह रास्ते मैं ब्लास्ट हो गई है जिससे पानी की सप्लाई बाधित होगी।
शैलेश गुप्ता ने स्मार्ट सिटी के अधिकारियों से कहा है कि एक फंड पानी के ऊपर भी खर्च किया जाए एक स्टोरेज टैंक बनाया जाए जिससे कभी यह पाइप लाइनें ब्लास्ट हो तो जो सप्लाई टैंक है उससे अजमेर शहर की जनता को पानी नियमित समय पर मिलता रहे आज अजमेर शहर में पानी के लिए त्राहि-त्राहि मची हुई है जिला प्रशासन जलदाय विभाग के अधिकारी इस और जल्द से जल्द ध्यान दें आने वाले समय में स्थिति और भयानक होने वाली है इस बारे में शैलेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री जलदाय मंत्री जिलाधीश को पत्र लिखकर पानी की सप्लाई व्यवस्था सुधारने की मांग की है
शैलेश गुप्ता

error: Content is protected !!