भाजपा नेता अपने गिरेबान में झांके- राठौड़

अजमेर ! राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह राठौड़ ने पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री एवं विधायक वासुदेव देवनानी एवं पूर्व मंत्री एवं विधायक अनिता भदेल द्वारा समाचार पत्रों में दिए गए बयानों की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि भाजपा नेता अपने गिरेबान में झांके! एवं जनता के समक्ष झूठ परोसना बंद करें । निगम अध्यक्ष राठौड़ ने प्रेस वक्तव्य जारी कर कहा कि भाजपा के नेता इतिहास को तोड़ मरोड़ कर आम जनता के सामने पेश कर आम जनता को गुमराह कर रही है !
उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि द कश्मीर फाइल्स की तरह द पुलवामा फाइल्स, द गोधरा फाइल्स ,द कंधार फाइल्स ,द लखीमपुर खीरी फाइल्स भी बनानी चाहिए। जिससे की आम जनता सच से वाकिफ हो सके।
उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास के लिए कांग्रेस ने जो किया वह है जगजाहिर है प्रचार जीवी भाजपा नेता यह बताये की1990 से लेकर आज तक कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास के लिए उन्होंने क्या किया?
उन्होंने कहा कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए भाजपा नेता अनर्गल एवं निराधार बयान बाजी कर रहे हैं एवं आम जनता के सामने झूठ परोस रहे हैं जिससे कि आम जनता का ध्यान महंगाई बेरोजगारी एवं भुखमरी से भटका सके!
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक एवं नेता राजस्थान में द कश्मीर फाइल फिल्म का प्रमोशन एवं प्रायोजित कर आम जनता को फ्री में फिल्म दिखा कर गुमराह कर रही है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर फिल्में ही हमारा इतिहास बताएगी तो हमें बच्चों को स्कूल की जगह सिनेमा हॉल भेजना चाहिए और उसकी शुरुआत भाजपा नेताओं को करनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि 1990 के दशक में केंद्र में भाजपा समर्थित सरकार थी एवं जम्मू कश्मीर में भाजपा नेता जगमोहन सिंह राज्यपाल थे उस समय भाजपा के नेता अटल बिहारी वाजपेई एवं लालकृष्ण आडवाणी मूकदर्शक बंद कर बैठे हुए थे ? भाजपा नेताओं को देश एवं कश्मीरी पंडितों से कश्मीरी पंडितों से माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा का काम केवल कांग्रेस,गांधी एवं नेहरू कोसना है जबकि कांग्रेस का देश के लिए बलिदान का इतिहास है।

error: Content is protected !!