लचर व्यवस्था से परेशान प्रदेश की जनता अब सरकार के विरुद्ध बिगुल बजाने को तैयार है – कीर्ति पाठक

आज दिनांक 13-5-22 को आम आदमी पार्टी अजमेर उत्तर के कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गयी जिस में प्रदेश संगठन सचिव दुष्यंत यादव जी के निर्देशानुसार विधान सभा क्षेत्र को चार भाग में बाँट कर चार लीडर्ज़ को हर भाग में एक बैठक आयोजित करने की ज़िम्मेदारी दी गयी।
बैठक को सम्बोधित करते हुए कीर्ति पाठक ने प्रदेश में व्याप्त लचर क़ानून व्यवस्था के लिए प्रदेश सरकार को घेरा और कहा कि महिलाओं और दलित पर अत्याचार में राजस्थान नम्बर एक पर है , भ्रष्टाचार में भी प्रदेश ने कीर्तिमान बनाया है , बेरोज़गारी चरम पर है और संविदाकर्मी लाचार हैं। जो सरकार अपने नागरिकों के हितों की पूर्ति करने में असमर्थ रहती है उसे सत्ता में बने रहने का कोई हक़ नहीं है।
कीर्ति पाठक ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए उन्हें लगातार जनता के बीच रह कर दिल्ली एवं पंजाब सरकार के कार्य उन तक पहुँचाने की मुहिम शुरू करने को प्रेरित किया।
उन्होंने प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा जी का हवाला देते हुए हर विधानसभा में चार बैठक आयोजित करने के बाद हर गाँव , ढाणी व वार्ड तक लोगों तक अरविंद केजरीवाल जी की कार्य आधारित राजनीति की जानकारी पहुँचाने की बात कही।
आज अजमेर उत्तर विधान सभा को चार points में बाँट कर अंशुल जयसिंघानी व आफ़ाक अली को बैठक आयोजित करने की ज़िम्मेदारी दी।
आज की बैठक में चंदर बालानी , सज्जी मैथ्यू , पारुल भार्गव , निर्मला शर्मा , एडवोकेट गोपाल शर्मा , रेणु शेवरामानी , नरेंद्र यादव , प्रीतम , शिल्पा , शैलेश वर्मा , रवि कृष्णा , मनीष मल्होत्रा , एडवोकेट सुनील चौधरी , प्रदीप जैन , कुलदीप चौधरी , निक्की , अशोक सम्पत , शम्सुद्दीन , हरी , ऋषि दत्त , हिमनंदिनी आदि उपस्थित थे।

पृथ्वी सिंह नरूका
आम आदमी पार्टी, जिला अजमेर

error: Content is protected !!