सरवाड़ थानाधिकारी को निलंबित करवाने का ज्ञापन सौंपा

सोनू हत्याकांड की जांच केस ऑफिसर स्कीम में करवाने 10 लाख मुआवजा दिलवाने सरवाड़ थानाधिकारी को निलंबित करवाने का ज्ञापन सौंपा
========================

सराणा पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी भूपेंद्र सिंह
केकड़ी 26मई (पवन राठी )सरवाड़ थाना क्षेत्र के ग्राम सूरजपुरा मे विगत दिनों शादी समारोह मे गोली लगने से केकड़ी निवासी सोनू की मौत हो गयीं थी…।
उसके बाद सोनू के परिजनों सहित जाट समाज के लोगो ने जिला अस्पताल की मोर्चेरी के बाहर प्रदर्शन कर शव लेने से इंकार कर दिया था…
और जाट समाज के आक्रोषित युवाओ ने अजमेर कोटा मार्ग भी जाम कर दिया था….
इसके बाद उपखण्ड अधिकारी विकास कुमार पंचोली और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा ने सोनू के परिजनों सहित समाज के लोगो से समझाईस की तब कंही जाकर सोनू के परिजनों ने सोनू का शव पोस्ट मार्टम के बाद लिया था…। उस वक़्त सोनू के परिजनों की हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तार करने और मुआवजा दिलवाने की मांग प्रशासन द्वारा मान ली गयीं थी…। सोनू के परिजनों द्वारा प्रशासन को इसके लिए 27 मई तक का समय दिया गया था..।
जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस की अनेक टीमें हत्यारे को गिरफ्तार करने हेतु गठित की गयीं थी…सराना थानाधिकारी की टीम ने हत्यारे भूपेंद्र सिंह को आखिरकार गिरफ्तार कर ही लिया….।सराणा थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि हत्या के दर्ज मुकदमे में आरोपी को गिरफ्तार कर उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है।
हत्यारे की गिरफ़्तारी के बाद आक्रोषित जाट समाज के लोगो ने गुरूवार को नगर पालिका से उपखण्ड कार्यालय तक रैली निकाल प्रदर्शन किया और हत्याकांड की जांच केस ऑफिसर स्कीम में करवाने मृतआश्रितो को मुख्यमंत्री सहायता कोष से 10 लाख रुपये की मुआवजा राशि दिलवाने और हत्यारे को संरक्षण देने वाले सरवाड़ थाना धिकारी को निलंबित करवाने की मांग का ज्ञापन उपखण्ड अधिकारी विकास कुमार पंचोली को सौंपा।…. इस मोके पर समाज के आक्रोषित लोगो ने उपखण्ड कार्यालय पर जमकर नारेबाजी की “सोनू के हत्यारे को फांसी दो “मुआवजा दो” सरवाड़ थानाधिकारी को निलंबित करो”

error: Content is protected !!