भाजपा की जन आक्रोश रैली नौटंकी

अजमेर ! महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति अजमेर के संयोजक एवं पूर्व विधायक डॉ श्रीगोपाल बाहेती पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल अजमेर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान उपाध्यक्ष कुलदीप कपूर शिव कुमार बंसल गुलाम मुस्तफा महेश चौहान डॉ संजय पुरोहित ने भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश रैली को नौटंकी बताया है। कांग्रेसियों ने प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया कि राजस्थान के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राजस्थान के विकास के लिए विभिन्न योजनाओं की घोषणा एवं उनके सफल क्रियान्वयन से भारतीय जनता पार्टी बौखला गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी देश में बढ़ती महंगाई बेरोजगारी भुखमरी से आम जनता ध्यान भटकाने के लिए यह सब नौटंकी कर रही है !
उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के सांसदों द्वारा जिला कलेक्टर से किए अभद्र व्यवहार की कड़े शब्दों में निंदा की !
उन्होंने कहा कि राजस्थान में प्रशासनिक अधिकारियों के सहयोग से कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार के सुशासन में जन कल्याणकारी योजनाओं को लागू कर रही है एवं भाजपा प्रशासनिक अधिकारियों से अभद्र व्यवहार प्रताड़ित कर रही है।
कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करवाने के लिए राजस्थान की पैरवी क्यों नहीं कर रहे हैं उनकी चुप्पी से स्पष्ट है कि मोदी सरकार राजस्थान के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है !
कांग्रेसी नेताओं ने राजस्थान में कांग्रेस की सरकार ने वैश्विक महामारी कोविड-19 संक्रमण में बेहतर आपदा प्रबंधन किया था जिसकी देश ही नहीं विदेशों में भी सराहना की गई। राजस्थान में सबको स्वास्थ्य के लिए चिरंजीवी योजना के अंतर्गत गंभीर बीमारियों का इलाज फ्री उपलब्ध कराया जा रहा है जो कि पूरे देश के लिए आदर्श है ! उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के जुमले एवं नौटंकी आमजन वाकिफ हो गया है। अब देश की जनता उनके बहकावे में आने वाली नहीं हैं।

error: Content is protected !!