खेत के विवाद में हुवा खूनी संघर्ष

पहले खेत मे फिर अस्पताल परिसर में हुई मारपीट –सरकारी संपत्ति को पंहुचाया नुकसान
उपद्रवियों के विरुद्ध पी एम ओ ने दी पुलिस में रिपोर्ट

केकड़ी 25 जून (पवन राठी)दो पक्षो के बीच खेत का विवाद इतना बढ़ गया कि पहले खेत मे मारपिट हुए जो अस्पताल की आपात कालीन विंग में पंहुच गई जंहा जमकर मारपीट हुई। घटना की जानकारी मिलने पर सिटी पुलिस थाने से पुलिस ने अस्पताल पंहुच पूरे घटना क्रम की जानकारी ली
और सी सी टी वी फुटेज के माध्यम से 4 उप द्रवियो की शिनाख्त की। अस्पताल की एमरजेंसी में उपद्रवियों द्वारा की गई तोड़फोड़ व सरकारी संपत्ति के नुकसान बाबत पी एम ओ द्वारा सिटी पुलिस थाने में रिपोर्ट दी गई है।
ये है प्रकरण–प्राप्त जानकारी के अनुसार रूपेंद्र पारीक व एक अन्य के बीच खेत के सीमांकन का विवाद उपखंड अधिकारी के न्यायालय में चल रहा है।उसके बाद भी पारीक का पड़ोसी कैलाश जाट उसके खेत पर अवैध रूप से अतिक्रमण करना चाहता है ।शुक्रवार को कैलाश व उसके पुत्र राकेश ने बिना सीमांकन के ही रूपेश के खेत के 10-15 अंदर की तरफ तारबंदी करना व खंभे लगाना शुरू कर दिया था।
शनिवार को पारीक द्वारा जब उक्त कार्य का विरोध किया तो कैलाश व उसके परिजनों ने खेत संभालने वाले राजाराम माली नंदलाल माली राधेश्याम माली व उनकी मां गंगा देवी माली के साथ मारपीट की गई।मारपीट में राजाराम व नंदलाल के गम्भीर चोटे आई।आसपास काम कर रहे लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल पंहुचाया।जंहा इमरजेंसी में इलाज चल रहा था उसी दौरान 5-7लोग अंदर घुसे और चारो के साथ जमकर मारपीट की।इमरजेंसी में रखे उपकरणों को हथियार की तरह इस्तेमाल किया तोड़ फोड़ कर सरकारी संपत्ति को नुकसान पंहुचाया।चिकित्सा कर्मी कुछ समझ पाते उससे पूर्व ही सभी उपद्रवी घटना स्थल से भाग छूटे।इस घटना के दौरान अस्पताल में इलाज करवाने आये अन्य रोगी काफी घबरा गए।अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया।
पीड़ित द्वारा घटना की सिटी पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश की गई है।

पी एम ओ डॉ जी एल पुरी ने भी सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुचाने व राज कार्य मे बाधा उत्पन्न करने की रिपोर्ट सिटी थाने को दी है।।

error: Content is protected !!