सेवादल कैंप मानसरोवर माउंट आबू में किया गया आयोजित

गुजरात में हिमाचल के चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए विशेष तीन दिवसीय सेवादल कैंप मानसरोवर माउंट आबू में किया गया आयोजित
आज दिनांक 2 अगस्त – कैंप में चुनावों से संबंधित रूपरेखा तैयार की गई। सेवादल अध्यक्ष श्री लाल जी देसाई के नेतृत्व में हिमाचल व गुजरात में चुनाव की तैयारी के लिए सेवादल कार्यकर्ता कार्य करेंगे।
उक्त कैम्प में पूरे देश से करीब 800 कार्यकर्ताओ ने भाग लिया जिनका ब्रह्मकुमारी आश्रम मानसरोवर में रजिस्ट्रेशन हुआ। उक्त कार्यकर्ताओं में से सर्वश्रेष्ठ विचारक व ऊर्जावान कार्यकता का चयन किया जाएगा जिनको गुजरात व हिमाचल के लोकसभा व विधानसभा क्षेत्र में चुनावो की जिमेदारी हेतु भेजा जाएगा।
इस तीन दिवसीय शिविर में इन प्रशिक्षार्थीयों ने राजनीतिक क्षेत्र में कब से कार्य कर रहे है किस पद पर कर रहे है आदि की सम्पूर्ण जानकारी लेकर चुनाव के गंतव्य स्थान पर पूर्ण जिम्मेदारी के साथ भेजा जायेगा।
सेवादल के पूर्व मुख्य संगठक विजय नागौरा ने बताया कि उक्त कार्यक्रम को कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लाल जी देसाई व सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष श्री हेम सिंह शेखावत तथा जालौर सिरोही से कॉन्ग्रेस लोकसभा प्रत्याशी रहे रतन देवासी ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
कल दिनांक 3 अगस्त को उक्त तीन दिवसीय कैम्प के समापन पर राजस्थान के यसस्वी मुख्यमंत्री जननायक श्री अशोक गहलोत व राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री गोविंद सिंह जी डोटासरा भी कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

विजय नागौरा
मोबाइल : 94140 02196

error: Content is protected !!