लंपी स्किन डिजीज पर भाजपा राजनीतिक रोटियां सेक रही है – कांग्रेसी

अजमेर ! राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रतिनिधि एवं पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल महेश चौहान अशोक बिंदल एवं डॉ संजय पुरोहित ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा राजस्थान सरकार के गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया की विदेश में आइसक्रीम खाते हुए की फोटो वायरल कर अनर्गल टिप्पणी करने की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि भाजपा लंपी वायरस स्किन डिजीज संक्रमण में राजनीतिक रोटियां सेंक रही है ! कांग्रेसियों ने एक प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया कि भारतीय जनता पार्टी का हिन्दूवादिता का चेहरा बेनकाब हो चुका है इसलिए बौखलाहट में राजस्थान सरकार एवं उनके मंत्रियों को कोस रही है !
उन्होंने कहा कि गौ माता बीमार है और देश का प्रधानमंत्री जन्मदिन मना रहा है यह शर्मनाक है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि चीते प्लेन में और गौमाता क्रेन में? हिंदूवादी संगठन एवं भाजपा मौन क्यों? केंद्र सरकार द्वारा चीताओं के आगमन पर करोड़ों रुपए खर्च कर दिए परन्तु गोवंश की सुध नहीं ली!
उन्होंने कहा कि राजस्थान में गोपालन मंत्री प्रमोद भैया के नेतृत्व में गोवंश संरक्षण एवं संवर्धन के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य किया है एवं राजस्थान में गोवंश की सेवा के लिए राजस्थान गोसेवा आयोग तक बनाया गया है। पूरे देश में राजस्थान के अलावा किसी भी प्रदेश में गोपालन विभाग एवं गोवंश सेवा आयोग नहीं है!भारतीय जनता पार्टी आपदा में अवसर ढूंढ कर मात्र राजनीतिक रोटियां सेक रही है। भारतीय जनता पार्टी पहले अपने गिरेबान में झांके ! उत्तर प्रदेश मैं भाजपा के शासनकाल में गोवंश की बदतर हालत है और उसकी राजस्थान से तुलना करें तो बेहतर रहेगा।

error: Content is protected !!