*एबीवीपी ने लाॅ काॅलेज प्रशासन को चेताया*

राजकीय विधि महाविद्यालय अजमेर में *एबीवीपी प्रांत सह संयोजक और इअध्यक्ष दिनेश चौधरी* के नेतृत्व में महाविद्यालय परिसर की बहुत समय से चली आ रही समस्याओं को लेकर विरोध प्रदर्शन कर महाविद्यालय प्रशासन से अब तक प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई की जानकारी ली और कहा कि विद्यार्थियों की इन जायज मांगों को जल्द पूरा नहीं किया जाता है तो सभी विद्यार्थी महाविद्यालय का घेराव कर मुख्य द्वार बंद कर धरने पर बैठेंगे जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।
*एबीवीपी छात्र नेता राजेंद्र कालस* ने बताया कि महाविद्यालय परिसर मे विद्यार्थियों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है पूर्व में भी एबीवीपी द्वारा मांग की है। जिसमे हमारी मुख्य मांगे हैं शीघ्र मूटकोर्ट में प्रोजेक्टर लगवा, विद्यार्थियों के लिए वाईफाई सुविधा, स्मार्ट क्लास व स्मार्ट लाइब्रेरी, गर्ल्स कॉमन रूम में अत्याधुनिक सुविधाएं, परीक्षा परिणाम जल्द जारी किया जाए और खेल प्रतियोगिता और सहशैक्षणिक गतिविधियो का आयोजन। सभी मांगे जल्द पूरी नहीं करी करी तो विद्यार्थी परिषद मुख्य द्वार बंद कर उग्र आंदोलन करेगी जिसकी समस्त जिम्मेदारी महाविद्यालय प्रशासन की होगी।
*इकाई उपाध्यक्ष रामदेव प्रजापत* ने बताया कि महाविद्यालय को विद्यार्थियों की इन जायज मांगों को मानकर विद्यार्थी हित में निर्णय लेना चाहिए क्योंकि यह मांगे अत्यंत महत्वपूर्ण है। एबीवीपी की मांगों को जल्द से जल्द पूरा नहीं किए जाने पर जरूरत पड़ी तो उग्र आंदोलन व धरना हड़ताल भी करेंगे। जिसकी समस्त जिम्मेदारी महाविद्यालय प्रशासन की होगी।
इस अवसर पर जयंत साहू, रानी कंडारा, योगेश, कायनात, हर्षिता सेन, शीतल, मिताली सोनी, किरण, रानो, नेहा, लखन, समीर, रामचंद्र, गोपाल, विनायक, दीपेश, ज्योति, पूजा, आरती, दीपक, दिनेश चौधरी, अब्दुल, आदि विद्यार्थी और एबीवीपी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!