भारत विकास परिषद का सरल विवाह कार्यक्रम 19 फरवरी को

भारत विकास परिषद अरावली अजमेर द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष सरल विवाह कार्यक्रम “परिणय उत्सव” का आयोजन 19 फरवरी को किया जाएगा।
संरक्षक संदीप गोयल ने बताया कि शाखा द्वारा प्रतिवर्ष इस कार्यक्रम के अंतर्गत 5 जोड़ों का विवाह किया जाता है इस वर्ष भी यह कार्यक्रम किया जाएगा जिसके लिए जोड़ों का पंजीयन किया जा रहा है पंजीयन के लिए अंतिम तिथि 31 जनवरी है।
कार्यक्रम संयोजक मनीष अग्रवाल ने बताया कि इस वर्ष का कार्यक्रम हनी गार्डन समारोह स्थल, फॉय सागर रोड, पर किया जाएगा। कार्यक्रम में सभी जोड़ों का विवाह हिंदू रीति रिवाज से संपन्न होगा।
सचिव रितेश गर्ग ने बताया कि आज की बैठक में व्यवस्था की दृष्टि से कार्यक्रम की जिम्मेदारियां सदस्यों को दी गई जिसमें कार्यक्रम संयोजक की जिम्मेदारी मनीष अग्रवाल और सहसंयोजक का दायित्व मनोज सैन और पुनीत बंसल को दिया गया है।
बैठक में अध्यक्ष रौनक सोगानी, अनुज गर्ग, मोहित बंसल, बंटी कच्छावा, लोकेश बंसल,जी एन चंदेल, संजय अग्रवाल, विजय सिंघल, सुमित टाक, कुंज बिहारी बंसल, संजय मकवाना,अतिन गोयल, अविनाश अग्रवाल, पी एन मंगल, कमल जैन, स्वप्निल सिंह राठौड़ सहित सदस्य उपस्थित रहे।

संदीप गोयल
9352004484

error: Content is protected !!