सौहार्दपूर्ण वातावरण में राजस्व मंडल स्तरीय खेलकूद संपन्न

अजमेर 25 जनवरी। गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में राजस्व मंडल में दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ, जिसमें अधिकारी एवं कर्मचारियों ने उत्याहपूर्वक भागीदारी निभाई।
मंडल निबंधक श्री महावीर प्रसाद ने बताया कि मंडल में 7 विविध खेलों के लिए मुकाबले हुए जिनमें 25 जनवरी को प्रतियोगिताओं का समापन हुआ। अतिरिक्त निबन्धक श्रीमती प्रिया भार्गव ने बताया कि खेलों के आयोजन को लेकर विविध स्तर पर अधिकारी कार्मिकों को दायित्व सौंपे गए। सभी ने समर्पित सहयोग देकर आयोजन को सफल बनाया।
प्रतियोगिताओं के लिए मंडल की ओर से नियुक्त खेल अधिकारी एवं एसीपी सौरभ बामनिया ने बताया कि कबड्डी के मुकाबलों में सईद अहमद, कुलदीप शर्मा, नितेश पवार, शिव भाकर, हरी भाकर, अमर चैधरी, विजय कच्छावा, विनोद सैनी, धर्माराम जाट व पवन भारद्वाज की टीम विजेता रही। इसी प्रकार केरम की एकल स्पर्धा में दीपेंद्र शर्मा और डबल्स में नीतेश कुमार मीणा और लोकेश प्रताप सिंह विजेता रहे। शतरंज में पुरुष वर्ग में शिव भगत व महिला वर्ग में एकता खंडवाल विजेता रहे।
इसी प्रकार बैडमिंटन के मुकाबलों में एकल में भूपेश झा एवं एकता खंडवाल तथा डबल्स में भूपेश झा एवं संदीप फौजदार तथा एकता खंडवाल एवं संगीता भारती विजेता घोषित किए गए। टेबल टेनिस के एकल मुकाबलों में राजेश राठौड़ तथा डबल्स में राजेश राठौड़ व दीपक जेठवानी विजेता रहे। कुर्सी रेस व चम्मच रेस में वंदना बाकोलिया ने प्रतियोगिता जीती।
राजस्व मंडल विभागीय समिति के अध्यक्ष श्री सुधीर शर्मा ने बताया कि विगत कोरोना काल के बाद कर्मचारियों के उत्साह को देखते हुए राजस्व मंडल प्रशासन से खेल प्रतिस्पर्धाएं कराने की मांग की गई थी जिसे राजस्व मंडल प्रशासन ने सहज ही स्वीकारते हुए प्रतियोगिताओं का सफल आयोजन करवाया।

error: Content is protected !!