वार्ड 62 के निवासियों ने टाटा पावर वैशाली नगर कार्यालय का किया घेराव

अजमेर, नगर निगम अजमेर के वार्ड 62 के पार्षद नरेंद्र तुनवाल के नेतृत्व में वार्ड के निवासियों ने टाटा पावर कार्यालय पर विधुत संबंधी समस्याओं के समाधान नहीं होने एवं टाटा पावर कस्टमर केयर का नंबर आउट ऑफ नेटवर्क होने समय पर विद्युत संबंधित शिकायत का निस्तारण नहीं होने के विरोध में जमकर हंगामा किया !

पार्षद तुनवाल ने बताया टाटा पावर कस्टमर केयर के टोल फ्री नंबर से विद्युत संबंधित शिकायत के लिए फोन करने पर फोन का नहीं लगना आमजन का परेशान होना एवं वार्ड 62 मे बिजली की विभिन्न समस्याओं को लेकर टाटा पावर के अधिकारी और कर्मचारियों को बार-बार शिकायत करने के बावजूद समय पर उसका समाधान नहीं करने से वार्ड नंबर 62 के लोग परेशान हैं । विद्युत सप्लाई और मेन्टिनेस पर भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है परेशान लोग इसकी शिकायत टाटा पावर कस्टमर केयर नम्बर करते हैं तो उनका फोन नहीं उठाया जाता है। यही नहीं विद्युत व्यवस्था को सुधारने के नाम पर कई घंटे बिजली को बन्द रखी जाती है।

पार्षद तुनवाल ने बताया कि वह स्वयं वार्ड वासियों की शिकायत को टाटा पावर के आला अधिकारियों को मैसेज द्वारा सूचना देते हैं क्योंकि टाटा पावर का टोल फ्री नंबर नहीं लगता कल 46 विद्युत उपभोक्ताओं की शिकायत व्हाट्सएप के माध्यम से टाटा पावर के अधिकारियों को सूचना दी गई वार्ड 62 मे अनेक स्थानों पर टाटा पावर की टीम द्वारा सर्वे किया गया अधूरे कार्यों को पूर्ण करने हेतु वार्ड 62 में लगे ट्रांसफार्मर के आसपास जाली लगाकर सुरक्षित संसाधन लगवाए जाएं अनेक स्थानों पर हाईटेंशन लाइन के करीब जिओ फाइबर एयरटेल फाइबर की लाइन और लोहे के पोल को शिफ्ट कराने हेतु क्षेत्रवासियों के साथ अपनी समस्या बताएं

टाटा पावर विद्युत विभाग के सीओ मनोज सालवी अपने चेंबर से बाहर आकर पार्षद नरेंद्र तूनवाल एवं क्षेत्रवासियों की समस्या सुनने आए उन्हें आश्वासन दिया कि टाटा पावर कस्टमर केयर के नंबर में बढ़ोतरी कर दी जाएगी जो नंबर कस्टमर केयर से लिंक नहीं थे उन नंबर लिंक कर दिए जाएगा टाटा पावर के सीओ मनोज सालवी ने इस बात को गंभीरता से लिया

टाटा पावर के सीओ ने पार्षद तुनवाल को आश्वस्त किया कि आगे से किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होगी।टाटा पावर की लिमिट के दायरे में होने वाले कार्य तत्काल करा दिए जाएंगे।

इस मौके पर वार्ड 62 के क्षेत्र के प्रो. मंजु शर्मा,जितेंद्र सिंह,रूपचंद महावर,अनिल ढलवाल,संदीप टाक,रूपचंद सोलंकी,अरूण तूनवाल,दीपक खोरवाल,मोहित,अनुराग राठौड़ सहित कई गणमान्य लोग शामिल थे।

error: Content is protected !!