नहाने और कपड़े धोने के लिए आज अधीक्षण अभियंता कार्यालय जाएंगे क्षेत्रवासी : पार्षद नरेंद्र तुनवाल

अजमेर। अजमेर में लंबे समय से चल रही जल वितरण व्यवस्था की समस्या को लेकर वार्ड 62 के पार्षद नरेंद्र तुनवाल लोहाखान सहित अन्य क्षेत्रों के लोगों के साथ सांकेतिक रूप से नहाने और कपड़े धोने के लिए अधीक्षण अभियंता (SE) कार्यालय पहुचेंगे और घेराव करेगे।

पार्षद नरेंद्र तुनवाल ने बताया कि लंबे समय से पीड़ा बताने के बाद भी लोगों के घरों पर पानी नहीं पहुंच रहा। इस कारण आमजन की पीड़ा अफसरों तक पहुंचाने के लिए क्षेत्रवासी सांकेतिक रूप से नहाने एवं कपड़े धोने के लिए पहुंचेंगे।

पार्षद नरेंद्र तुनवाल ने बताया कि शहर में 72 से 96 घंटे के बाद पानी की सप्लाई दी जा रही है। जबकि यह सफाई 48 घंटे के भीतर देनी चाहिए और सरकारी कर्मचारियों और नेताओं की ओर से 24 घंटे में पानी की सप्लाई देने के वादे किए गए हैं। इसके बावजूद भी समय पर समाधान नहीं किया जा रहा पानी की किल्लत आम जनता को लगातार परेशान कर रही है. अलग-अलग स्थानों पर पानी का रिसाव और पाइप लाइन फूटने की घटनाएं भी सामने आती रही है. लेकिन उनका कोई समय पर निस्तारण नहीं होता पानी की सप्लाई का समय भी निश्चित नहीं है। कभी रात तो कभी दिन

पार्षद नरेंद्र तुनवाल ने बताया कि गर्मी का सीजन चल रहा है, लोगों का दम निकल रहा है उसमें एक बाल्टी पानी नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही समाधान नहीं हुआ जल संस्थान के कार्यालय में ताला डालकर उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

पार्षद नरेंद्र तुनवाल ने राजस्थान सरकार के जलदाय मंत्री महेश जोशी को पत्र लिख कर इस समस्या के बारें में अवगत करवाया तथा जल आपूर्ति करने की माँग सहित अधिकारियों के ख़िलाफ़ भी सख़्त कार्यवाही करने की माँग करी।

error: Content is protected !!