मित्तल हॉस्पिटल में ऑर्थोस्कोपिक सर्जन डॉ अरुण राजपुरोहित की नियमित सेवाएं प्रारंभ

अजमेर, 19 मार्च( )। हड्डी जोड़ प्रत्यारोपण एवं दूरबीन से सर्जरी के विशेषज्ञ डॉ अरुण राजपुरोहित ने मित्तल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर, पुष्कर रोड अजमेर में अपनी नियमित सेवाएं शुरू कर दी हैं।
एक सादा समारोह में हॉस्पिटल के निदेशक सुनील मित्तल ने बुके भेंट कर डॉ अरुण राजपुरोहित का स्वागत किया एवं हॉस्पिटल में उनके सुखद प्रवास की कामना की।
इस अवसर पर हॉस्पिटल के सीईओ एस के जैन ने डॉ अरुण राजपुरोहित का हॉस्पिटल के अन्य चिकित्सा विशेषज्ञों से परिचय कराया। उन्होंने बताया कि डॉ अरुण राजपुरोहित ने बड़ौदरा से एमबीबीएस उपाधि प्राप्त की है। अजमेर के जवाहर लाल नेहरू आयुर्विज्ञान महाविद्यालय एवं चिकित्सालय से अस्थि रोग विशेषज्ञ के रूप में स्नातकोत्तर डिग्री प्राप्त की। डॉ अरुण को ऑर्थोस्कोपिक सर्जरी में मुम्बई से फैलोशिप मिली हुई है। डॉ अरुण राजपुरोहित विगत कई वर्षों से अजमेर में रहकर सेवाएं दे रहे हैं। किसी भी प्रकार के फ्रेक्चर, कूल्हे, घुटने, व टखने के प्रत्यारोण एवं दूरबीन से सर्जरी में डॉ पुरोहित दक्षता रखते हैं।
हॉस्पिटल के निदेशक डॉ दिलीप मित्तल एवं मनोज मित्तल ने डॉ अरुण राजपुरोहित को शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर वाइस प्रेसीडेंट श्याम सोमानी, डिप्टी जनरल मैनेजर विजय राका सहित अन्य चिकित्सक व अधिकारीगण उपस्थित थे।

error: Content is protected !!