नवसम्वत्सर व चेटीचंड के अवसर पर व्यापारियों से मिलकर छूट या आकर्षक पुरस्कार देने की अपील

अजमेर 27 मार्च। पूज्य झूलेलाल जयंती समारोह समिति के तत्वावधान में चेटीचंड पखवाड़ा महोत्सव 2024 में आज समिति के शिष्टमण्डल ने अजमेर के अलग अलग बाजारों के प्रमुख व्यावसायियों व उद्योगपतियों से मिलकर नवसम्वत्सर व चेटीचण्ड 2024 के अवसर पर 31 मार्च से 15 अप्रेल तक खरीददारी करने पर छूट या आकर्षक पुरस्कार देने की अपील की गई।

अध्यक्ष कवंल प्रकाश किशनानी के नेतृत्व में महामंत्री महेन्द्र कुमार तीर्थाणी, कोषाध्यक्ष लाल नाथाणी, प्रचार मंत्री महेश ईसराणी, प्रकाश जेठरा, देवीदास साजनाणी ने नया बाजार में राजा सोनी, प्रवीण जैन, दिनेश गर्ग, किशनचन्द गुप्ता, कचहरी रोड पर कालीचरण खण्डेलवाल, सुभाष खण्डेलवाल दिलीप चंदनाणी सहित अलग अलग बाजारों में सम्पर्क किया गया। कन्हैया उद्योग के जयकिशन लख्याणी, लक्ष्मी बेकरी के नरेन शाहणी भगत, आहूजा प्रोपर्टी के राधाकिशन आहूजा, रसोई रेस्टोरेंट के गौरांग किशनानी, पोल्ट्रीफार्म व्यापारी हरीराम कोडवाणी सहित व्यापारियों ने भी पखवाडे में आकर्षक छूट की घोषणा की है।
अजमेर शहर व्यापारिक महासंघ के अध्यक्ष किशनचंद गुप्ता ने कहा कि इस पहल की सराहना करते हुये कहा कि इसमंे सभी दुकानदारों को आगे बढकर जुडना चाहिए।
उल्लेखनीय है कि अब तक दीपावली व अन्य त्यौहारों पर आकर्षक छूट दी जाती है और इस बार यह पहल की गई है कि नवसम्वतर व चेटीचण्ड पर भी व्यापारियों द्वारा आमजन को दिया जायेगा।
महेन्द्र कुमार तीर्थाणी
9414705705

error: Content is protected !!