दरगाह संपर्क सड़क पर पुलिस की व्यवस्था कराने की मांग

आज तारा शाह नगर हुसैनी मोहल्ला विकास समिति अजमेर ने अनुसूचित जाति आयोग के पूर्व सदस्य प्रताप सिंह यादव के नेतृत्व में एक ज्ञापन जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट अजमेर को दिया गया. ज्ञापन में सोशल मीडिया पर वीडियो में भाईचारे को बिगड़ने व धमकाने वाले संदेश चला रहे हैं एवं चलते चुनाव दरगाह संपर्क सड़क पर पुलिस की व्यवस्था कराने की मांग की। हाल ही में लोकसभा चुनाव के चलते भाईचारा बिगाड़ने के नियत से झूठी शिकायत करके वातावरण बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है जो निंदनीय है ।
क्षेत्र वासियों ने मांग की की प्रशासन मौका मुआयना करें कहीं पर भी कोई नई मजार नहीं बनाई जा रही है ना ही किसी प्रकार का नया अतिक्रमण हो रहा है । यहां स्थित प्राचीन ताराशाह बाबा की मजार करीब 70-80 साल पुरानी है जो आज भी कायम है
क्षेत्र वासियों ने दरगाह संपर्क सड़क पर पुलिस की ओर से लगातार गश्त कराकर स्थानीय लोगों को राहत प्रदान करें की मांग की। अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने सहानुभूति पूर्वक पूरी बात सुनकर नियम अनुसार आवश्यक कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया इस अवसर पर उपाध्यक्ष अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी अनु.जा. विभाग के lसौरभ यादव,बाबू भाई फूल वाले,बदरुद्दीन कुरैशी, सैयद आफताब, निजाम मोहम्मद, इकबाल, अकरम, मोहम्मद तौफीक, अब्दुल मजीद,मोहम्मद नौशाद, अब्बासी,अमन, राहत अली, जैनुल हक, सलीम मोहम्मद, शाह नवाज।

सौरभ यादव
उपाध्यक्ष : अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग ।

error: Content is protected !!