अजमेर भाजपा पार्षद दल की बैठक सम्पन्न

अजमेर। अजमेर भाजपा पार्षद दल की बैठक आज जिला अध्यक्ष रासासिंह रावत की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में सर्व सम्मति से भाजपा पार्षद दल का मुख्य सचेतक  श्री भगीरथ जोशी को बनाया गया बैठक में तय किया गया कि महापौर द्वारा हठ धर्मिता से नियमों की अवहेलना करते हुए साधारण सभी की बैठक फायसागर में आहूत करने के विरोध में भाजपा पार्षद दल द्वारा सोमवार 4.2.2013 को प्रातः 11 बजे डाक बंगलो पर एकत्रित होकर सम्भागीय आयुक्त कार्यालय पर जाकर नियमों का हवाला देते हुए जनता के व्यापक हित में जीसी नगर निगम के सदन में नियमानुसार प्रत्येक 2 माह में आहूत करने की मांग की जायगी।
बैठक में पूर्व मेयर एवं महामंत्री श्री धमेन्द्र गहलोत ने बताया कि नगर निगम के कन्डक्ट ऑफ बिजनेस रूल 1974 में साधारण सभा नगर निगम भवन के साथ ही निगम की अन्य परिसम्पत्ति में भी करने के विकल्प दिये गए थे। जिसे सन् 2009 के एक्ट में संशोधित कर सभी विकल्प हटा कर जीसी केवल नगर निगम कार्यालय में करवाने की अनिवार्यता रखी गई है। बैठक में तय किया गया कि यदि उपरोक्त मांग को नही माना गया तो दिनांक 5.2.2013 को नगर निगम परिषद में धरना दिया जावेगा।
बैठक में अध्यक्ष श्री रासासिंह रावत, विधायक श्री वासुदेव देवनानी श्रीमति अनिता भदेल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता अरविन्द यादव, पूर्व सभापति सुरेन्द्र सिंह शेखावत, महामंत्री धमेंन्द्र गहलोत, कैलाश कच्छावा, सोमरत्न आर्य ने निगम में महापौर के पिछले ढाई वर्ष के कार्याकाल को विफलतम बताते हुए कहा कि इस अवधि में अजमेर सर्वाधिक बदहाली का शिकार हुआ है। तथा कांग्रेस की कार्यप्रणाली से जनता सर्वाधिक निराश हुई है। भाजपा नेताओं ने पार्षद दल से अजमेर के हितो तथा नागरिक सुविधाओं से जुडे़ मुद्दो को प्रभावी तरीके से उठानेे का आहवान किया।
बैठक के अन्त में नगर निगम प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजीव नागर ने आभार व्यक्त किया। इस बैठक में सभी पार्षद मौजूद थे।
-संजीव नागर, जिला सयोजक 
नगर निगम प्रकोष्ठ
9694088360
error: Content is protected !!